मैच जीतने के जोश में होश खो बैठा ये लंकाई खिलाड़ी, टीम इंडिया के लिए दिया ये बयान

मैच में श्रीलंका की ज़बर्दस्त गेंदबाज़ी देखने को मिली थी। श्रीलंका की तरफ से सुरंगा लकमल ने 10 ओवर में महज़ 13 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे।

By: Priya Singh

Published: 11 Dec 2017, 06:23 PM IST

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीचे खेले जा रहे तीन वनडे मैचों की सीरीज़ की शुरुआत भारत के लिए काफी शर्मनाक रही। पहले मैच में श्रीलंका ने भारत को 7 विकेट से बुरी तरह हरा दिया। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए सिर्फ 112 रन बनाए थे और ऑल आउट हो गई थी। जिसके जवाब में श्रीलंका ने 3 विकेट खोकर टारगेट को आसानी से अचीव कर लिया था।

इस मैच में श्रीलंका की ज़बर्दस्त गेंदबाज़ी देखने को मिली थी। श्रीलंका की तरफ से सुरंगा लकमल ने 10 ओवर में महज़ 13 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे। उनके अलावा नुवन प्रदीप को 2 और बाकि के गेंदबाज़ों को 1-1 विकेट मिला था। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भारत को मिली करारी हार के बाद लोगों की कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि भारत को कोसने में श्रीलंका के खिलाड़ी भी पीछे नहीं हैं। जीत के जोश में श्रीलंकाई खिलाड़ी भी भारत के क्रिकेट को लेकर कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि श्रीलंका की ओर से धर्मशाला वनडे में सबसे बेहतरीन गेंदबाज़ी करने वाले लकमल ने टीम इंडिया को लेकर अपना बयान दिया है। लकमल ने कहा कि टीम इंडिया को 50 रन के अंदर ही ऑलआउट किया जा सकता था, लेकिन धोनी ने हमारी सभी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। लकमल ने कहा कि एक मोड़ पर तो इंडिया के 7 विकेट 29 रन पर ही गिर गए थे। वहां हमारे पास पूरा मौका था कि हम उन्हें ऑलआउट कर सकते थे।

लेकिन देखा जाए तो यहां सब कुछ वैसे ठीक ही था। लेकिन टीम इंडिया को लेकर दिए गए लकमल के बयानों से तो ऐसा ही लग रहा था कि हमारी टीम कोई वर्ल्ड नंबर 2 नहीं बल्कि गली-मुहल्ले की टीम हो। लेकिन हमें पूरी उम्मीद है कि लकमल को टीम इंडिया के बारे में सब कुछ अच्छे से मालूम है और अगर नहीं मालूम तो अगले मैच में पता चल ही जाएगा।

Priya Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned