scriptजब रैना ने पूछा – अपनी पत्नी संग अच्छा फील करते हो या दूसरे की | Suresh Raina's quirky reply to reporters on the question of coach | Patrika News

जब रैना ने पूछा – अपनी पत्नी संग अच्छा फील करते हो या दूसरे की

Published: Apr 10, 2016 11:13:00 am

आपने ह्यूमरस अंदाज में धोनी को कई बार पत्रकारों को बोल्ड करते देखा होगा, इस बार रैना ने अपनाया यही तरीका

Suresh Raina

Suresh Raina

नई दिल्ली। आमतौर पर गंभीर रहने वाले गुजरात लॉयंस टीम के कप्तान सुरेश रैना भी इन दिनों टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की ही तरह प्रेस कॉन्फ्रेंस में ह्यूमर का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही भारतीय क्रिकेट कोच पर चल रही अटकलों को लेकर रैना से प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल पूछा गया, इस सवाल का जवाब सुनकर कमरे में मौजूद हर पत्रकार हंसने को मजबूर हो गया।

जब रैना से पूछा गया कि टीम इंडिया के कोच के तौर पर आप किसी भारतीय को देखना पसंद करेंगे या किसी विदेशी खिलाड़ी को? सवाल के जवाब में रैना ने मजाकिया अंदाज में कहा क्या आप अपनी पत्नी के साथ सहज महसूस करते हैं या किसी दूसरे की पत्नी के साथ।

रैना का इतना कहना था कि वहां मौजूद हर व्यक्ति ठहाके मारकर हंसने लगा। हालांकि रैना ने गंभीर होते हुए कहा कि कोच का चुनाव करना बीसीसीआई का काम है और बोर्ड जिसे भी कोच चुनेगा उसके साथ काम करके मुझे खुशी होगी।

उन्होंने कहा कि मैं एक खिलाड़ी हूं और टीम में सभी को अपनी जिम्मेदारी के बारे में अंदाजा है। देश के लिए पिछले 11 सालों से खेलते हुए मुझे भी अपने खेल और फिटनेस की जरूरतों का एहसास है और मैं किसी भी कोच के साथ बेहतर सामंजस्य बिठाकर अपना खेल बेहतर करना चाहूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो