scriptT20 WC : सहवाग की भविष्यवाणी, ये चार टीमें होंगी सेमीफाइनलिस्ट | T20 WC : Virendra Sehwag picks his four favourites for semifinals | Patrika News

T20 WC : सहवाग की भविष्यवाणी, ये चार टीमें होंगी सेमीफाइनलिस्ट

Published: Mar 06, 2016 12:25:00 pm

सहवाग ने टीम इंडिया को इस खिताब की सबसे बड़ी दावेदार माना है, पाकिस्तान टीम के बारे में सहवाग ने कही यह बात

Virender Sehwag

Virender Sehwag

नई दिल्ली। भारत में 8 मार्च से शुरू होने जा रहे टी20 विश्व कप के लिए पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने चार सेमीफाइनलिस्ट टीमों के नाम की भविष्यवाणी की है। सहवाग ने टीम इंडिया को इस खिताब की सबसे बड़ी दावेदार माना है। एशिया कप का फाइनल रविवार को बांग्लादेश खेलने के बाद टीम इंडिया भी भारत लौट आएगी। टीम इंडिया की पहली भिड़त 15 मार्च को न्यूजीलैंड से होनी है।

यह होंगी वह चार टीमें

सहवाग ने कहा कि टीम इंडिया के अलावा मैं पहले ग्रुप से न्यूजीलैंड को भी सेलेक्ट करूंगा, जबकि दूसरे ग्रुप में साउथ अफ्रीका और वेस्ट इंडीज की टीमें टॉप 4 में जगह बना सकती हैं। सेहवाग ने कहा कि टूर्नामेंट में इंडिया उनकी फेवरेट टीम है और उन्हें उम्मीद है कि टीम 2007 का कारनामा दोहराएगी।

टीम इंडिया पाकिस्तान से बेहतर फॉर्म में

सहवाग ने टीम इंडिया को पाकिसतान टीम से बेहतर बताते हुए कहा कि हर बार भारत पाकिस्तान पर भारी क्यों पड़ता आया है इसका कोई एक कारण बताना मुश्किल है, लेकिन मुझे लगता है कि टीम इंडिया पाकिस्तान से काफी बेहतर क्रिकेट खेल रही है। हमारे पास पाकिस्तान से बढिय़ा टैलेंट और प्लेयर्स हैं। टी20 विश्व कप में पाकिस्तान और भारत के बीच 19 मार्च को धर्मशाला में मैच होना है। अब तक दोनों टीमों के बीच 7 टी20 मैच खेले गए हैं, जिनमें से 6 में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो