scriptतापसी पन्नू ने मिताली राज को दिया जन्मदिन पर बड़ा तोहफा, उनकी बायोपिक में करेंगी काम | Taapsee gifted birthday to Mithali to work in her biopic | Patrika News

तापसी पन्नू ने मिताली राज को दिया जन्मदिन पर बड़ा तोहफा, उनकी बायोपिक में करेंगी काम

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2019 06:01:48 pm

Submitted by:

Mazkoor

स्पोर्ट्स पर इन दिनों कई बायोपिक फिल्में बन रही हैं। अब एक और फिल्म जल्द ही रुपहले पर्दे पर आने जा रही है। इसका निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं।

tapsee.jpg

नई दिल्ली : टॉलीवुड से आकर तापसी पन्नू बहुत कम समय में बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री बन गई हैं। एक के बाद एक कई कमर्शियल और ऑफबीट फिल्में कर उन्होंने बॉलीवुड में खुद को टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार करा लिया है। इस समय वह कई बड़े बजट की फिल्मों में काम कर रही हैं। अब वह टीम इंडिया की दिग्गज महिला क्रिकेटर मिताली राज पर बनने जा रही बायोपिक में काम करने जा रही हैं। वह इस फिल्म में मिताली राज की भूमिका निभाएंगी। इतना ही नहीं वह पहले से ही एक और स्पोर्ट्स बायोपिक में काम कर रही हैं। दूसरी फिल्म में वह गुजरात की एथलीट रश्मि की भूमिका निभा रही हैं।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी जानकारी

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभाएंगी। उन्होंने अपने इस ट्वीट के साथ मिताली राज, तापसी पन्नू और इस फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया की तस्वीर भी ट्वीट की है। इस फिल्म का नाम शाबाश मिठू होगा। इस फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियोज प्रोड्यूस कर रहा है।

 

https://twitter.com/hashtag/TaapseePannu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसे दी जानकारी

तीन दिसंबर को मिताली राज का जन्मदिन है। वह आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। तापसी पन्नू ने उनका जन्मदिन सेलीब्रेट किया और उनके साथ केक काटा और इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा- जन्मदिन मुबारक कप्तान मिताली राज. आपने हम सभी को बहुत कुछ सिखाया है और ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे आपके इस सफर को पर्दे पर दिखाने का मौका मिल रहा है। आपके जन्मदिन पर मुझे नहीं पता कि क्या गिफ्ट दूं, लेकिन वादा करती हूं कि जी-जान लगाकर कोशिश करूंगी और आपको गर्व का मौका दूंगी। इसके अलावा उन्होंने लिखा कि वह कवर ड्राइव लगाना सीख रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो