भारतीय क्रिेकेट टीम के ये दो दिग्गज जल्द बनने वाले पिता, पिछले साल ही हुई थी शादी

भारतीय क्रिेकेट टीम के ये दो दिग्गज जल्द बनने वाले पिता, पिछले साल ही हुई थी शादी

Prabhanshu Ranjan | Publish: Oct, 13 2018 08:00:18 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 08:05:12 PM (IST) क्रिकेट

फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटर की जिंदगी से जुड़ी हर छोटी बड़ी गतिविधियों को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।क्रिकेटर्स के छोटी-छोटी उपलब्धियों में भी खुश होकर मिठाइयां बांटने वाले फैंस के लिए यह समय किसी उत्सव से कम नहीं है। क्योंकि जल्द ही टीम इंडिया के दो सीनियर खिलाड़ी पिता बनने वाले हैं।

 

नई दिल्ली।भारत में क्रिकेट और क्रिकेटर्स को फैंस कितना प्यार करते हैं यह किसी से छिपा नहीं है । फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटर की जिंदगी से जुड़ी हर छोटी बड़ी गतिविधियों को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।क्रिकेटर्स के छोटी-छोटी उपलब्धियों में भी खुश होकर मिठाइयां बांटने वाले फैंस के लिए यह समय किसी उत्सव से कम नहीं है। क्योंकि जल्द ही टीम इंडिया के दो सीनियर खिलाड़ी पिता बनने वाले हैं।हाल में ही भारतीय टीम ने एशिया कप अपने नाम किया था और अब विंडीज के खिलाफ लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है । ऐसे में टीम के दो खिलाड़ियों को पिता बनने का तोहफा उनके लिए भी किसी वरदान से कम नहीं ।

रोहित और भुवनेश्वर सुनाने वाले हैं खुशखबरी
क्रिकेट के मैदान में ऐसे कई मौकों को हमने देखा है जब पति फिल्ड में बल्लेबाजी या गेंदबाजी कर रहा होता है और पत्नी दर्शक दीघा से उन्हें मोटिवेट।विराट, धोनी, रोहित, शिखर आदि कई ऐसे भारतीय क्रिकेटर्स हैं।जिन्होंने कभी बल्ले को चुम कर तो कभी अपनी अंगूठी को दिखा कर पत्नी के लिए प्यार जताया है । कई ऐसे भी मौके देखने को मिले जब दर्शक दीघा में क्रिकेट खिलाड़ियों के वाइफस अपने पति की उपलब्धियों पर ख़ुशी के आंसू नहीं रोक पाई । दर्शकों ने भी इन ख़ास मौकों को बहुत पसंद किया । मैच के बीच जब भी ऐसे मौके कैमरे में कैच होते हैं दर्शक भी उन लम्हों में क्रिकेटर्स के साथ हो लेते हैं । उन दर्शकों और फैंस के लिए यह बात जानना किसी उत्सव से कम नहीं की भारतीय वनडे टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार जल्दी ही पिता बनने वाले हैं।

फिल्मी कहानी है रोहित और रितिका का प्यार
जल्द ही इन दोनों सीनियर खिलाड़िओं के घर में किलकारी गुंजने वाली है। दोनों ही खिलाड़ियों के परिवार जल्द ही दो से तीन का होने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की बात पर विश्वास करे तो रोहित और भुवनेश्वर कुमार जल्द ही पिता बनने वाले हैं।आपको बता दें रोहित शर्मा ने दिसंबर 2015 में रितिका साजदेह के साथ शादी की थी। तो भुवनेश्वर कुमार अपनी पत्नी के साथ शादी के पहले कुछ दिनों पहले तक रिलेशनशिप में रहे थे। फिर दोनों ने 23 नवंबर 2017 को शादी कर ली थी । रोहित और रितिका की प्रेम कहानी किसी फ़िल्मी स्क्रिप्ट से कम नहीं है । रितिका तब स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर के तौर पर काम करती थी।उसके बाद दोनों थोड़े करीब आए और वह रोहित की पर्सनल मैनेजर बन गई । रोहित ने रितिका को बोरिवली स्पोर्ट्स क्लब मुंबई में प्रपोज किया था। उसके बाद से ही रितिका लगातार रोहित के मैच देखने आने लगी ।

Ad Block is Banned