scriptबांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट से पहले टीम इंडिया गुलाबी गेंद से करेगी अभ्यास | Team India to practice with pink ball before day night test | Patrika News

बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट से पहले टीम इंडिया गुलाबी गेंद से करेगी अभ्यास

locationनई दिल्लीPublished: Nov 12, 2019 04:39:15 pm

Submitted by:

Mazkoor

एमपीसीए के हेड क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने बताया कि अभ्यास के लिए टीम इंडिया ने स्पेशल परमीशन मांगी है।

team india

इंदौर : भारत अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मैच 22 से 26 नवंबर के बीच बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता के ऐतिहासिक ईडेन गार्डेंस स्टेडियम में खेलेगा। यह मैच लाल गेंद से नहीं, बल्कि गुलाबी गेंद से खेला जाना है। टीम इंडिया चाहती है कि कोलकाता टेस्ट में उतरने से पहले वह गुलाबी गेंद से अभ्यास करे। इसके लिए उसने बीसीसीआई से इजाजत मांगी है।

एक ही कैलेंडर में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में हैट्रिक लेने वाली पहली टीम बनी इंडिया, कोई नहीं कर पाया ऐसा

इंदौर में भारत को खेलना है पहला टेस्ट मैच

भारत को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज का पहला टेस्ट 14 नवंबर से खेलना है। भारतीय टीम इंदौर पहुंच चुकी है। इस दौरान टीम इंडिया चाहती है कि वह कोलकाता में होने वाले ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच से पहले वह यहां शाम को पांच से छह के बीच गुलाबी गेंद से अभ्यास करना चाहती है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि टीम इंडिया फ्लड लाइट्स में भी रात में अभ्यास करेगी या नहीं। इस अभ्यास के दौरान ब्लैक स्क्रीन के सामने भारतीय टीम अभ्यास करेगी। एमपीसीए के हेड क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने इस खबर की पुष्टि की कि इसके लिए स्पेशल परमिशन मांगी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो