सचिन फैंस के लिए खुशखबरी, अब इस गेमिंग एप से सीख सकेंगे मास्टर ब्लास्टर का स्टाइल

PRABHANSHU RANJAN

Publish: Dec, 07 2017 09:31:29 (IST)

Cricket
सचिन फैंस के लिए खुशखबरी, अब इस गेमिंग एप से सीख सकेंगे मास्टर ब्लास्टर का स्टाइल

सचिन की बल्लेबाजी स्टाईल को सीखने वालों के लिए एक खुशखबरी है। जानें क्या....

नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर क्रिकेट मैदान से भले ही दूर हो, लेकिन उनके प्रशंसक अब भी उनसे जुड़ी हर एक चीज का बेस्रबी से इंतजार करते है। सचिन के करोड़ों प्रशसंक के लिए एक खुशखबरी है, अब मास्टर ब्लास्टर के प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ी के खेल और उनके स्टाइल को उनकी गेम ऐप से और बेहतर ढंग से समझ सकेंगे। इस मोबाइल गेम एप को गुरूवार को बेंगलुरु में लॉन्च किया गया। इस ऐप का नाम 'सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस' एप है। इस ऐप को खूद सचिन ने ही एक भव्य समारोह में इस लॉन्च किया।

क्या है सचिन सागा ऐप
सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस एप एक मोबाईल गेमिंग ऐप है, जिसका उद्देश्य इस महान क्रिकेटर की खेलने की शैली तथा शानदार मैचों को हर भारतीय तक पहुंचाना है। इस गेम के द्वारा खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर बनकर देश के लिए खेले गए उनके सबसे यादगार मैचों को पुन: दोहराने का मौका पाता है। मोबाईल डिवाईस पर यह ऐप क्रिकेट का शानदार आभाषी अनुभव बनाने में सक्षम है। इस गेम में समाहित टेक्नॉलॉजी के माध्यम से खिलाड़ी पहली बार मोबाईल गेम में गेम की परफॉर्मेंस से समझौता किए बगैर रियल टाईम शैडो और मोशन कैप्चर्स का अनुभव ले सकेंगे।

क्या कहा सचिन ने
अपने गेम के लांच के मौके पर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि सचिन सागा के साथ हमारा लक्ष्य क्रिकेट फैंस को एकसाथ लाना और उनमें से प्रत्येक को इस खेल में मेरी यात्रा का अनुभव प्रदान करना है। सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस ऐसा खेल है, जिसमें कड़ी प्रतिस्पर्धा और चुनौती के साथ ढेर सारा मनोरंजन भी है। सचिन ने आगे कहा कि मैं सुनिश्चित करना चाहता था के हर किसी को यह गेम खेलने का अनुभव मिले, फिर चाहे उनके पास कोई भी फोन क्यों न हो। इसलिए हमारी टीम ने कड़ी मेहनत करके इस गेम को हर मोबाईल उपकरण तक पहुंचाया। मुझे उम्मीद है कि यह गेम क्रिकेट प्रेमियों को उनकी प्रतिभा और मेरे अनुभव के साथ डिजिटल गेम्स के क्षेत्र में चैंपियन बनने में मदद करेगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned