scriptगजब: वीरू को सचिन का बर्थडे विश, पढ़ने के लिए आपको उल्टी करनी होगी स्क्रीन | tendulkar wish happy birtday to sehwag in special style | Patrika News
क्रिकेट

गजब: वीरू को सचिन का बर्थडे विश, पढ़ने के लिए आपको उल्टी करनी होगी स्क्रीन

सचिन ने सहवाग को बर्थडे पर कुछ इस तरह विश किया है कि उसे पढ़ने के लिए आपको अपने मोबाईल का स्क्रीन उल्टी करनी होगी।

नई दिल्लीOct 20, 2017 / 03:46 pm

Prabhanshu Ranjan

sachin

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे है। इस मौके पर वीरू को चारो ओर से बधाई मिल रही है। सहवाग के साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ सीनियर और जूनियर क्रिकेटर भी बधाई दे रहे है। लेकिन तमाम बधाई संदेशों के बीच से वीरू के बर्थ डे पर सचिन की विश वायरल हो रही है। कारण कि सचिन ने वीरू को बर्थडे पर कुछ एस तरह विश किया है कि उसे पढ़ने के लिए आपको अपने मोबाईल, लैपटॉप अथवा डेस्कटॉप की स्क्रीन को उल्टी करनी होगी। जी हां, संभवत आपने अबतक ऐसा कोई संदेश पहले देखा भी नहीं हो।

 

https://twitter.com/sachin_rt/status/921270308438401024?ref_src=twsrc%5Etfw

ये लिखा है सचिन ने
वीरू को जन्मदिन की बधाई देते हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो वीरू! नए साल के लिए बेहतरीन शुरुआत करो। मैंने तुम्हें जब भी फील्ड पर कोई सलाह दी, तुमने हमेशा उसका उल्टा ही किया। तो इस बार मेरी ओर से भी कुछ ऐसा ही। खास बात यह है कि सचिन ने यह मैसेज उल्टा लिखा है। साथ ही इस संदेश में सचिन ने एक हंसता हुए स्माइली भी बनाया है।

 

https://twitter.com/virendersehwag/status/921275089659793408?ref_src=twsrc%5Etfw

सहवाग का जवाब भी है मजेदार
सचिन के बर्थ डे विश पर सहवाग ने जवाब देते हुए मजेदार कमेंट किया। सहवाग ने लिखा कि थैंक यू गॉड जी। ऊपरवाला सब देख रहा है, ये तो सुना था, पर आज समझ आया, वो नीचे वालों के लिए लिखता कैसा है!’

 

https://twitter.com/anilkumble1074?ref_src=twsrc%5Etfw

और क्रिकेटरों के बर्थ पर सहवाग की विश होती है वायरल
मैदान पर शांत दिखने वाले सहवाग अपने ट्वीट संदेशों के लिए काफी फेमस होते है। मौका चाहे जो भी हो, सहवाग इस तरह से उसे सेलिब्रेट करते है कि उसमें लोगों की दिलचस्पी बन जाती है। अन्य मौकों पर जब किसी क्रिकेटर का बर्थडे होता है तो सहवाग की विश सुर्खियों में आती है। हाल ही में कुंबले के बर्थ डे पर भी सहवाग ने ऐसा ट्वीट किया था कि उस पर खबर बनी थी। सहवाग ने उस ट्वीट में लिखा कि जय जय शिव शंभो, हैप्पी बर्थडे जंबो।

Home / Sports / Cricket News / गजब: वीरू को सचिन का बर्थडे विश, पढ़ने के लिए आपको उल्टी करनी होगी स्क्रीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो