युवा Sachin Tendulkar माने जा रहे क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पड़ गए प्यार में! शो 'उड़ान' की एक्ट्रेस को डेट करने की बात आई सामने

भारतीय महान बल्लेबाज Sachin Tendulkar की छवि माने जा रहे युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ इन दोनों अपने खेल के साथ सबके फेवरेट बनते जा रहे हैं। लेकिन इस बीच उनकी निजी जिंदगी की वजह से भी वह लोगों का खूब ध्यान खींच रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर पृथ्वी का नाम एक्ट्रेस प्राची सिंह जुड़ा जा रहा है।

By: Shweta Dhobhal

Published: 10 Sep 2020, 02:21 PM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड से क्रिकेट जगत का एक गहरा नाता है। यह बात हम सभी जानते हैं। वहीं अब इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीगल में शामिल हुए मुंबई के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का नाम भी इस लिस्ट में शामिल होता हुआ नज़र आ रहा है। टीम में महान भारतीय बल्लेबाज Sachin Tendulkar की छवि माने जा रहे पृथ्वी शॉ जितना अपने शानदार खेल को लेकर चर्चाओं में हैं। उतना ही वह अपनी निजी जिंदगी के चलते भी काफी सुर्खियां बंटोर रहे हैं। इन दिनों बल्लेबाज पृथ्वी का नाम एक्ट्रेस प्राची सिंह जुड़ा जा रहा है। दोनों के ही डेट करने की खबरें सामने आने लगी है।

खबरों की माने तो बताया जा रहा है कि युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और एक्ट्रेस प्राची सिंह के बीच कोई खिंचड़ी पक रही है। सोशल मीडिया पर दोनों के ही बीच जमकर लाइक्स और कमेंट्स का आदान-प्रदान हो रहा है। प्राची पृथ्वी की हर पोस्ट को लाइक करती हैं। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि वह पहले से ही अच्छे दोस्त हैं। प्राची सिंह की बात करें वह छोटे पर्दे के मशहूर शो उड़ान में नज़र आ चुकी हैं। साथ ही वह एक शानदार बेली डांसर के रूप में भी जानी जाती हैं। वह मॉडलिंग भी करती हैं।

टीम में युवा सचिन तेंदुलकर के नाम से मशहूर हो रहे पृथ्वी शॉ अभी महज 18 वर्ष के ही हैं। उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाज़ी के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक बनया था। यही वजह है कि टीम में उन्हें अब सचिन तेंंदुलकर कह कर बुलाया जाने लागा है। कहा जाता है कि पृथ्वी के अंदर महान क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग और सचिन तेदुंलकर के सभी गुण मैदान में देखने को मिलते हैं। बता दें फिलहाल पृथ्वी शॉ यूएई में 19 सितंबर में शुरू हो रहे आईपीएल की तैयारियों में जुट गए हैं। वह आईपीएलमें दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से मैदान में पारी खेलेंगे। अब तक भारत के लिए पृथ्वी चार टेस्ट और तीन वनडे खेल चुके हैं। जिसमें उन्होंने चार टेस्ट मैच में 355 रन और तीन वनडे में 84 रन बनाए हैं।

Show More
Shweta Dhobhal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned