scriptभारतीय क्रिकेटरों की इन पत्नियों के सामने बॉलीवुड की अभिनेत्री भी भरती है पानी, देखें तस्वीरें | Patrika News
क्रिकेट

भारतीय क्रिकेटरों की इन पत्नियों के सामने बॉलीवुड की अभिनेत्री भी भरती है पानी, देखें तस्वीरें

5 Photos
6 years ago
1/5

भारतीय क्रिकेटर्स की वाइफ की चर्चा होती है तो इसमे सबसे पहले टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की वाइफ का नाम सबसे पहले आता है। वास्तव में धोनी की वाइफ साक्षी सिंह दिखने में बहुत ही आकर्षक और स्टाइलिश है।

2/5

मनोज तिवारी की वाइफ सुष्मिता रॉय भी स्टाइल के मामले में धोनी की वाइफ साक्षी को कड़ी टक्कर देती हैं. हालांकि, सुष्मिता स्टेडियम में लाइव मैच देखने कम ही पहुंचती हैं. लेकिन उनका इंस्टाग्राम और बाकी सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी तमाम ग्लैमरस पिक्चर्स हैं।

3/5

खूबसूरती की बात हो भारतीय आलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लेंगर कैसे पीछे रह सकती हैं। टीवी जर्नलिस्ट और एंकर मयंती लेंगर स्टार स्पोर्ट्स के लिए शो करती हैं और अपनी ख़ूबसूरती के लिए सुर्ख़ियों में बानी रहती हैं।

4/5

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की वाइफ राधिका भी बेहद खूबसूरत है। राधिका रहाणे की बचपन की दोस्त थी बाद में दोनों ने शादी कर ली।

5/5

भारत में हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है। रितिका को अक्सर क्रिकेट के मैदान पर रोहित को चीयर करते देखा गया है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.