कोहली के बर्ताव की क्रिकेट जगत में जमकर हो रही आलोचना, नसीरुद्दीन ने बताया अहंकारी

कोहली एक अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन उनका अहंकार और बुरा व्यवहार उन्हें एक इंसान के रूप में बुरा बनता है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ क्रिकेट मैदान में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कोहली ने जो टीम पेन के साथ किया वो बेहद गलत था। इस मैच में कोहली के बर्ताव को लेकर दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने भी आलोचना की है।

By: Siddharth Rai

Updated: 18 Dec 2018, 10:40 AM IST

नई दिल्ली। "एक इंसान के तौर पर कोहली को नहीं किया जा सकता पसंद" ये शब्द मेरे नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टीम पेन के हैं। दरअसल भारतीय कप्तान विराट कोहली का बर्ताव क्रिकेट के मैदान पर दिन-ब-दिन ख़राब होता जा रहा है। कोहली एक अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन उनका अहंकार और बुरा व्यवहार उन्हें एक इंसान के रूप में बुरा बनता है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ क्रिकेट मैदान में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कोहली ने जो टीम पेन के साथ किया वो बेहद गलत था। इस मैच में कोहली के बर्ताव को लेकर दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने भी आलोचना की है।

नसीरुद्दीन शाह ने भी की आलोचना -
मैच के दौरान कोहली और पेन के बीच शाब्दिक जंग देखी गई। कोहली ने टीम पेन से कहा मेरे से मत उलझो नहीं तो सीरीज 2-0 हो जाएगी। इतना ही नहीं जब टीम पेन बल्लेबाजी कर रहे थे कोहली उनसे सीने से सीना लड़ाने पहुंच गए और उन्हें धक्का भी दिया। कोहली की इस हरकत के जवाब में पेन में भारतीय बल्लेबाजी के दौरान कोहली के आउट होने के बाद मुरली विजय से कुछ कहा। पेन ने विजय से कहा 'मैं जानता हूं कि वह तुम्हारा कप्तान है लेकिन एक इंसान के तौर पर उसे पसंद नहीं किया जा सकता।' इतना ही नहीं कोहली को लेकर नसीरुद्दीन शाह ने कहा " विराट कोहली दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक खराब व्यवहार वाले खिलाड़ी भी हैं। उनकी क्रिकेटिंग क्षमता उनके अहंकार और बुरे व्यवहार के आगे फीकी पड़ जाती है। वैसे मेरा इरादा देश छोड़ने का नहीं है।'

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हरा सीरीज 1-1 से बराबर की -
क्रिकेट जगत के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने भी कोहली के इस बर्ताव को लेकर सवाल खड़े किए हैं। वैसे आप को बता दें पर्थ में खेले गए इस टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 146 रन से जीत लिया है। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए और 287 रनों का पीछा करते हुए मात्र 140 रन पर ढेर हो गए।

Show More
Siddharth Rai Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned