scriptपाकिस्तान के लिए खेलने के बारे में सोचना जल्दबाजी : आमिर | To early to say that I wll be able to play for Pakistan : Aamir | Patrika News

पाकिस्तान के लिए खेलने के बारे में सोचना जल्दबाजी : आमिर

Published: Sep 22, 2015 11:25:00 pm

आमिर ने कहा, इस समय मेरा पूरा ध्यान घरेलू क्रिकेट पर है और पाकिस्तान
की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने के बारे में सोचना अभी जल्दबाजी होगी

Mohammed Amir

Mohammed Amir

लाहौर। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी उनका प्राथमिक लक्ष्य नहीं है, बल्कि वह देश के घरेलू स्पर्धाओं में हिस्सा लेने पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। 2010 में इंग्लैंड दौरे पर स्पॉट फिक्सिंग के दोष में प्रतिबंध झेलने के बाद आमिर ने इसी वर्ष प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की है।

आमिर ने कहा, इस समय मेरा पूरा ध्यान घरेलू क्रिकेट पर है और पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने के बारे में सोचना अभी जल्दबाजी होगी। पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के बारे में अभी मैं विचार ही नहीं कर रहा। इसकी बजाय मैं घेरलू स्पर्धाओं में अपने प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं, उसके बाद सबकुछ चयनकर्ताओं के हाथ में है।

आमिर ने कहा, मुझे सारी चीजें धीरे-धीरे करनी होंगी और खुद को आगे धकेलने की कोशिश से बचना होगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बेहद चुनौतीपूर्ण है, यह कोई हंसी-खेल नहीं है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आप पर काफी दबाव होता है। मुझे लगता है कि पहले मुझे यह साबित करना होगा कि मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए फिट हो चुका हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो