नौकरानी से मारपीट: बांग्लादेशी क्रिकेटर शहादत ने किया समर्पण

नौकरानी से मारपीट: बांग्लादेशी क्रिकेटर शहादत ने किया समर्पण

Rakesh Mishra | Publish: Oct, 05 2015 02:24:00 PM (IST) क्रिकेट

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज शहादत हुसैन ने 11 वर्षीय घरेलू नौकरानी के साथ हिंसा और मारपीट के मामले में समर्पण किया

ढाका। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज शहादत हुसैन ने 11 वर्षीय घरेलू नौकरानी के साथ हिंसा और मारपीट के मामले में समर्पण कर दिया है। एक दिन पहले ही पुलिस ने इस संबंध में उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया था। 29 वर्षीय तेज गेंदबाज शहादत के वकील ने कहा कि शहादत ने अदालत में जमानत की अर्जी दाखिल की है, जिस पर जल्द ही सुनवाई भी हो सकती है।




शहादत की पत्नी को पुलिस ने किया था गिरफ्तार
शहादत और उनकी पत्नी रित्तो शहादत दोनों ही इस मामले के प्रकाश में आने के बाद से गिरफ्तारी के डर से छुप रहे थे, लेकिन पुलिस ने राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी की पत्नी को रविवार को यहां गिरफ्तार कर लिया था। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले शहादत और उनकी पत्नी पर 11 वर्षीय अपनी घरेलू नौकरानी के साथ मारपीट के आरोप लगे थे।

बच्ची के साथ मारपीट का है आरोप
दोनों आरोपियों ने बच्ची को मारपीट कर भगा दिया था, जिसके बाद यह बच्ची रोती हुई ढाका की सड़क पर पुलिस को मिली थी। मीडिया में इस खबर के आने के बाद से ही खिलाड़ी और उनकी पत्नी पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी। पुलिस ने गत माह शहादत के घर पर छापेमारी भी की थी, जिसके बाद बांग्लादेशी क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें मामले से बरी होने तक निलंबित कर दिया गया है। शहादत 38 टेस्ट और 51 वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैचों में टीम की तरफ से खेल चुके हैं।

"अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी - यहाँ क्लिक करें"
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned