scriptTravis Head ruled out of 5th ODI against Sri Lanka due to hamstring | AUS vs SL: आखिरी ODI से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, ट्रेविस हेड चोट के चलते बाहर | Patrika News

AUS vs SL: आखिरी ODI से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, ट्रेविस हेड चोट के चलते बाहर

कोलंबो में चौथे वनडे के दौरान फिल्डिंग के करते हुए ट्रेविस हेड को चोट आई थी। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के चोटिल होने के कारण 29 जून से गॉल में शुरू होने वाले पहले टेस्ट में भाग लेने की संभावना भी कम हो गई है।

नई दिल्ली

Published: June 23, 2022 03:51:26 pm

Srilanka vs Australia ODI series: श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुक़ाबले से पहले मेजबान टीम को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के दायें हाथ के बल्लीबाज़ ट्रेविस हेड चोट ए चलते इस मैच से बाहर हो गए है। यह मैच शुक्रवार को आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

aus_vs_sl.png

मंगलवार को कोलंबो में चौथे वनडे के दौरान फिल्डिंग के करते हुए ट्रेविस हेड को चोट लग गई थी और ज्यादातर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के चोटिल होने के कारण 29 जून से गॉल में शुरू होने वाले पहले टेस्ट में भाग लेने की संभावना भी कम हो गई है। एरोन फिंच ने कहा, "यह एहतियात के तौर पर फैसला लिया गया है। हेड आउटफील्ड में ज्यादा क्षेत्ररक्षण करते हैं। मुझे यकीन नहीं है कि वह पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे, लेकिन वह निश्चित रूप से कल के लिए वनडे के लिए उपलब्ध नहीं है।"

यदि हेड को पहले टेस्ट से चूकने के लिए मजबूर किया जाता है, तो ऑस्ट्रेलिया अपने 'ए' टीम के टीम की ओर देख सकता है, जो वर्तमान में हंबनटोटा में श्रीलंका 'ए' के खिलाफ चार दिवसीय मैच खेल रहा है, क्योंकि टेस्ट टीम को कोई भी अतिरिक्त खिलाड़ी नहीं मिला है। ऑस्ट्रेलिया 'ए' टीम को मार्कस हैरिस, मैथ्यू रेनशॉ और निक मैडिनसन में बाएं हाथ की तिकड़ी मिली है।

श्रीलंका में उतरने के बाद से ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं। सीन एबॉट और मिशेल मार्च पहले ही चोट से बाहर हो चुके हैं। पेसर केन रिचर्डसन को अपनी हैमस्ट्रिंग में चोट लगने के बाद घर वापस जाना पड़ा, मार्कस स्टोइनिस और एश्टन एगार साइड स्ट्रेन से परेशान है, जबकि मिशेल स्टार्क और स्टीव स्मिथ को भी इंजरी हुई है।

ऑस्ट्रेलिया द्वारा टी20 श्रृंखला 2-1 से जीतने के बाद, श्रीलंका ने शुक्रवार को श्रृंखला के अंतिम मैच से पहले 3-1 की अजेय बढ़त के साथ वनडे श्रृंखला जीतकर वापसी की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान में 26 से फिर होगी झमाझम बारिश, यहां बरसेगी मेहरबुध ने रोहिणी नक्षत्र में किया प्रवेश, 4 राशि वालों के लिए धन और उन्नति मिलने के बने योगबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीबेहद शार्प माइंड के होते हैं इन राशियों के बच्चे, सीखने की होती है अद्भुत क्षमतानोएडा में पूर्व IPS के घर इनकम टैक्स की छापेमारी, बेसमेंट में मिले 600 लॉकर से इतनी रकम बरामदझगड़ते हुए नहर पर पहुंचा परिवार, पहले पिता और उसके बाद बेटा नहर में कूदा3 हजार करोड़ रुपए से जबलपुर बनेगा महानगर, ये हो रही तैयारी

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: CM उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के बागी विधायकों को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम, कही ये बड़ी बातMaharashtra Political Crisis: नासिक में एकनाथ शिंदे का भारी विरोध, शिवसैनिकों ने पोस्टर पर कालिख पोती, शिंदे ने टाला मुंबई आने का प्लानMaharashtra Political Crisis: गुवाहटी के होटल में विधायकों पर पानी की तरह बहाया जा रहा पैसा, जानिए रहने और खाने पर कितना हो रहा खर्चPresidential Election: NDA प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू ने सोनिया गांधी, ममता बनर्जी व शरद पवार से की बात, सपा का यशवंत सिन्हा को सर्मथन का ऐलानगुजरात दंगाः जाकिया जाफरी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, SIT की क्लीन चिट के खिलाफ याचिका खारिजMumbai News Live Updates: अजीत पवार बोले- MVA के पास अभी भी बहुमत, उद्धव ठाकरे से मिलने शाम 6.30 बजे मातोश्री जाएंगे एनसीपी नेताMaharashtra Political Crisis: शरद पवार से मुलाकात के बाद संजय राउत के तेवर सख्त, बोले-फ्लोर टेस्ट में जीतेंगे, बागियों से बातचीत का निकल गया वक्तMaharashtra Political Crisis: केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने उद्धव सरकार पर कसा तंज, बोले-ये लोग आपस में झगड़ कर खुद गिरा लेंगे सरकार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.