scriptTwitter पर उड़ा सिद्धू की कमेंट्री का मजाक, आए ये कमेंट्स | Twitter reactions on Navjot singh sidhus poor commentary in IPL-9 | Patrika News

Twitter पर उड़ा सिद्धू की कमेंट्री का मजाक, आए ये कमेंट्स

Published: Apr 12, 2016 12:43:00 am

क्रिकेट फैंस ने ट्वीट करते हुए लिखा, पहले मैच में मुंबई इंडियन्स की खराब बैटिंग से भी ज्यादा खराब रही सिद्धू की कमेंट्री।

navjot singh sidhu

navjot singh sidhu

जयपुर। अपनी शायराना कामेडी के लिए मशहूर पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिद्धू का यह अंदाज लोगों के लिए सिरदर्द बनता जा रहा है। मौजूदा आईपीएल में कमेंट्री कर रहे सिद्धू पर क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर जमकर हमला बोल रहे है। फैंस ने सिद्धू की कमेंट्री को घटिया करार दिया है। फैंस ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मैच में अगर कोई बोरिंगा करने वाली चीज थी वो सिद्धू की कमेंट्री थी।



क्रिकेट फैंस ने ट्वीट करते हुए लिखा, पहले मैच में मुंबई इंडियन्स की खराब बैटिंग से भी ज्यादा खराब रही सिद्धू की कमेंट्री। वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा कि मैच में सिद्धू की कामेडी किसी दर्द से कम नहीं है। मुंबई इंडियन्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के मैच के बाद उनकी खराब कमेंट्री दिल्ली और कोलकाता के मैच में भी जारी रही।



गौरतलब है कि सिद्धू क्रिकेट से दूर होने के बाद क्रिकेट से कमेंट्री के तौर पर जुड़े हुए है। अपनी शायरी के कारण ही वे टीवी पर कई कॉमेडी शो में भी नजर आए। सिद्धू कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट विद कपिल में नजर आ चुके है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो