उमर अकमल का दावा, घर के बाहर हुआ जानलेवा हमला, फैंस बनकर आए थे बदमाश, दो गिरफ्तार

पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल पर हमला करने और जान से मारने की कोशिश करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक ब्रिटेन का तो दूसरा पाकिस्तानी बताया जा रहा है।

By: भूप सिंह

Published: 11 Jul 2021, 05:59 PM IST

 

नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल (Umar Akmal) का विवादों से पुराना नाता रहा है। लेकिन हाल ही उनके साथ एक ऐसी घटना हुई जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। दरअसल, उमर अकमल ने दावा किया है कि उनके घर के बाहर उन पर हमला हुआ और उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई। इसको लेकर उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके चलते दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:—सुरेश रैना को ऋषभ पंत नहीं बल्कि इन 3 युवा खिलाड़ियों ने किया है सबसे ज्यादा प्रभावित

'मुझे जान से मारने की गई कोशिश'
रिपोर्ट्स के मुताबिक, उमर अकमल का घर पाकिस्तान के लाहौर के डिफेंस हाउसिंग ऑथोरिटी में है। उनका कहना है कि उनके घर के बाहर उन पर हमला किया या और उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई। जानकारी के मुताबिक कुछ लोग उनके साथ सेल्फी लेने आए थे और उन्हें अकमल का फैंस बताया जा रहा है। लेकिन इस दौरान उनकी झड़प हो गई, जिसके बाद दो लोगों को क्रिकेटर पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है इसमें से एक व्यक्ति ब्रिटेन का और दूसरा पाकिस्तान का है। हालांकि गिरफ्तार किए गए लोगों ने दावा किया कि पहले अकमल के घरेलू स्टाफ ने उन पर हमला किया था।

यह खबर भी पढ़ें:—युवराज ने धवन और भुवनेश्वर को लेकर शेयर किया पुराना किस्सा, बोले-'मजेदार होने वाली है कप्तानी'

अकमल ने क्रिकेट फैंस से मांगी थी माफी
अकमल का वैसे तो विवादों से पुराना नाता रहा है। वह हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। अकमल पर भ्रष्टाचार छुपाने का आरोप लगा है, जिसके चलते उन पर 18 महीने का बैन लगाया गया था। इस मामले में हाल ही अकमल ने क्रिकेट फैंस से माफी भी मांगी थी। उन्होंने कहा कि था कि मेरी वजह से क्रिकेट ही नहीं बल्कि पूरा पाकिस्तान बदनाम हुआ है इसके लिए मैं पाकिस्तान की आवाम से माफी मांगता हूं।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned