सिर में गेंद लगने से अंपायर की हुई मौत, पिछले एक महीने से चल रहा था इलाज

सिर में गेंद लगने से अंपायर की हुई मौत, पिछले एक महीने से चल रहा था इलाज

Kapil Tiwari | Publish: Aug, 16 2019 02:08:07 PM (IST) | Updated: Aug, 16 2019 02:09:37 PM (IST) क्रिकेट

अंपायर जॉन विलियम्स ( Umpire John Williams ) पिछले एक महीने से कोमा में थे। कार्डिफ के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

लंदन। क्रिकेट में मैदान पर अभी तक गेंद लगने से खिलाड़ियों की मौत की खबरें आती रही हैं, लेकिन ब्रिटेन में गेंद लगने से एक अंपायर की मौत हो गई। मामला ये पिछले महीने का है। एक महीने से अंपायर जॉन विलियम्स का अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन आखिरकार वो जिंदगी की जंग हार गए।

BCCI ने जिन 6 नामों को किया है शॉर्टलिस्ट उनमें से रवि शास्त्री ने खेले हैं सबसे ज्यादा मैच

गेंद लगने से कोमा में चले गए थे जॉन विलियम्स

- इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंडलटन में रहने वाले 80 साल के अंपायर जॉन विलियम्स को पेमब्रोकशायर काउंटी डिविजन-2 में पेमब्रोक और नारबर्थ के बीच 13 जुलाई को खेले गए मैच में अंपायरिंग करते हुए सिर पर गेंद लग गई थी। इसके बाद उन्हें कार्डिफ में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां वे कोमा में थे।

- एक अगस्त के बाद जॉन विलियम्स को हेवरफोर्डवेस्ट के अस्पताल में शिफ्ट किया गया, लेकिन दो हफ्ते के बाद ही यहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

टीम में ऋषभ पंत की जगह लेने को तैयार हैं ये युवा विकेटकीपर बल्लेबाज, बस मौके का है इंतजार

- पेमब्रोकशायर क्रिकेट ने गुरुवार को ट्वीटर के माध्यम से यह जानकारी साझा की। क्लब ने लिखा, "अंपायर जॉन विलियम्स को लेकर सुबह दुखद समाचार मिले। सुबह उनका निधन हो गया। इस मुश्किल समय में पेमब्रोकशायर क्रिकेट, हिलेरी और उनके बेटे के साथ है।"

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned