Unofficial Test: अंकित बावने की अर्धशतकीय पारी, इंडिया 'ए' ने ऑस्ट्रेलिया 'ए' पर ली बढ़त

Unofficial Test: अंकित बावने की अर्धशतकीय पारी, इंडिया 'ए' ने ऑस्ट्रेलिया 'ए' पर ली बढ़त

Akashdeep Singh | Publish: Sep, 04 2018 11:32:54 AM (IST) क्रिकेट

आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने इंडिया-ए के खिलाफ जारी पहले गैर-अनाधिकारिक टेस्ट मैच के दूसरे दिन अपनी दूसरी पारी में स्टम्पस तक एक विकेट के नुकसान पर 42 रन बनाए हैं।

नई दिल्ली। अंकित बावने की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत इंडिया 'ए' टीम आस्ट्रेलिया 'ए' के खिलाफ पहले गैर-अनाधिकारिक टेस्ट मैच के दूसरे दिन बढ़त लेने में कामयाब रही थी। ऑस्ट्रेलिया पहली पारी में उस्मान ख्वाजा के शतक की बदौलत 243 रन बना पाई थी जिसके जवाब में भारतीय टीम ने पहली पारी में 274 रन बनाकर 31 रनों की बढ़त ले ली थी। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में सोमवार को स्टम्पस तक एक विकेट के नुकसान पर 42 रन बनाए हैं। एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी इस मैच में आस्ट्रेलिया-ए ने 11 रनों की बढ़त ले ली है।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर ने रवि शास्त्री के साथ अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, सारा सच आया सामने

ऑस्ट्रेलिया ने ली 11 रन की बढ़त-
आस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन सलामी बल्लेबाज कर्टिस पैटरसन (13) के रूप में अपना पहला विकेट गंवाया। उन्हें मोहम्मद सिराज ने श्रीकांत भरत के हाथों कैच आउट कर पवेलियन भेजा। मैच में यह सिराज का नौवा विकेट है।इसके बाद ख्वाजा ने ट्रेविस के साथ मिलकर दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 28 रन जोड़े और टीम को 42 को स्कोर तक पहुंचाया। उस्मान ख्वाजा (16) और ट्रेविस हेड (13) नाबाद हैं। मोहम्मद सिराज के एक विकेट के साथ उनके मैच में 9 विकेट हो गए हैं। उन्होंने मैच की पहली पारी में 8 विकेट झटके थे।

यह भी पढ़ें- एलिस्टर कुक ने क्रिकेट को कहा अलविदा, भारत के खिलाफ जारी सीरीज का आखिरी टेस्ट होगा अंतिम

अंकित बावने ने खेली शानदार पारी-
इससे पहले, आस्ट्रेलिया ने इंडिया-ए की पहली पारी को 274 रनों पर समाप्त किया। इंडिया-ए के लिए पहली पारी में अंकित बावने (नाबाद 91) ने सबसे अधिक रन बनाए। अंकित ने 159 गेदों में छह चौके और तीन छक्के लगाए। अंकित के अलावा, मयंक अग्रवाल (47), अभिमन्यू ईश्वरन (36) और गौतम कृष्णप्पा (31) ने भी अहम योगदान दिया। आस्ट्रेलिया-ए के लिए इस पारी में मिशेल नेसेर ने सबसे अधिक चार विकेट हासिल किए। इसके अलावा, जॉन होलेंड को तीन विकेट मिले। ब्रेंडेन डोगेट ने एक सफलता हासिल की।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned