scriptUSA vs ENG: क्रिस जॉर्डन ने हैट्रिक लेकर मचाया हाहाकार, मैच के बाद हुए इमोशनल | usa vs eng t20 world cup 2024 england beat usa to qualify for semifinal Chris Jordan takes a hattrick | Patrika News
क्रिकेट

USA vs ENG: क्रिस जॉर्डन ने हैट्रिक लेकर मचाया हाहाकार, मैच के बाद हुए इमोशनल

Chris Jordan Hat-Trick: इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर क्रिस जॉर्डन अमेरिका के खिलाफ हैट्रिक लेने के बाद भावुक हो गए। उन्होंने अपने बारबाडोस में अपने बचपन के दिनों को याद किया।

नई दिल्लीJun 24, 2024 / 05:30 pm

Vivek Kumar Singh

ENG vs USA
England vs America T20 World Cup 2024: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में इंग्लैंड ने अमेरिका (ENG vs USA) को 10 विकेट से हराकर सेमीफाइनल (T20 World Cup 2024 Semifinal) की जगह पक्की कर ली। इस मुकाबले में इंग्लैंड के क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) ने केंसिंग्टन ओवल में अपने करियर का सबसे यादगार स्पैल डाला। उन्होंने हैट्रिक लेकर अपनी टीम को यूएसए पर 10 विकेट की धमाकेदार जीत के साथ-साथ टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह भी दिलाई। बारबाडोस (Barbados Cricket Stadium) में जन्मे 35 वर्षीय गेंदबाज ने इस रिकॉर्ड को अपने लिए बेहद खास बताया, क्योंकि उनका इस मैदान से गहरा नाता है, जहां से उनकी क्रिकेट यात्रा शुरू हुई थी।

बारबाडोस में जन्मे थे क्रिस जॉर्डन

अमेरिका के खिलाफ 2.5 ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट हासिल करने वाले जॉर्डन ने अपने होमटाउन में इस तरह की उपलब्धि हासिल करने के बारे में अपनी भावनाओं को साझा किया। मैच के बाद जॉर्डन ने कहा, “मैं जिस जगह पैदा हुआ, जिस जगह मैंने बहुत क्रिकेट खेला, अपने परिवार, दोस्तों के सामने हैट्रिक लेना एक अच्छा दिन था। मेरे परिवार को दुनिया भर में यात्रा करने और मुझे बहुत ज्यादा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए देखने का मौका बहुत कम मिलता है। इसलिए उनके सामने ऐसा करना निश्चित रूप से सबसे बड़ी उपलब्धि है।”

बारबाडोस में उपलब्धि को बताया खास

उन्होंने आगे कहा, “विश्व कप में यह प्रदर्शन और हमारा सेमीफाइनल में क्वालीफाई करना मेरे लिए खास है, यह निश्चित रूप से मेरे लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है।” जॉर्डन का व्यक्तिगत प्रदर्शन एक मुख्य आकर्षण था, लेकिन उन्होंने इंग्लैंड टीम के सामूहिक प्रयास को भी सराहा। उन्होंने अपने साथियों के प्रदर्शन की भी सराहना की, जिसके दम पर टीम ने जीत की नींव रखी। जॉर्डन ने कहा, “मुझे लगता है कि टीम यूएसए के खिलाफ वाकई में शानदार थी और हमने एक आलराउंड टीम प्रदर्शन के दम पर यह मुकाम हासिल किया।”

Hindi News/ Sports / Cricket News / USA vs ENG: क्रिस जॉर्डन ने हैट्रिक लेकर मचाया हाहाकार, मैच के बाद हुए इमोशनल

ट्रेंडिंग वीडियो