script

देखें वीडियो : फिर बेकाबू हुए भज्जी, मिस फील्ड होने पर रायुडू को दी गाली

Published: May 02, 2016 09:22:00 am

स्पिनर हरभजन सिंह ने रविवार को राइजिंग पुणे के खिलाफ मैच में अपनी टीम के साथी खिलाड़ी अंबाती रायुडू के साथ उलझ गए

Harbhajan Singh fight with Rayudu

Harbhajan Singh fight with Rayudu

मुंबई। मुंबई इंडियंस के अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह ने रविवार को राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ मैच में अपनी टीम के साथी खिलाड़ी अंबाती रायुडू के साथ उलझ गए। हरभजन सिंह भी विराट कोहली की तरह मैदान पर अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ गुस्सेल स्वभाव के लिए जाने जाते हैं।


दरअसल, हरभजन सिंह पारी का 11वां ओवर कर रहे थे और चौथी गेंद ऑफ स्टंप पर डाली, स्ट्राइक पर मौजूद सौरभ तिवारी ने डीप मिडविकेट और लांग ऑन के बीच से शॉट जमाया। यह गेंद बाउंड्री लाइन पर जा रही थी और इसे अंबाती रायुडू ने गोता लगाकर रोकने का शानदार प्रयास किया लेकिन गेंद उनके हाथ से लगकर बांउड्री लाइन को छू गई।

इस तरह से टीम साउदी भी गेंद को रोकने में नाकमयाब रहे। जैसे ही गेंद रायुडु के हाथ से लगकर बाउंड्री पार चली गई तो हरभजन सिंह ने सरेआम बीच मैदान में रायुडू को चिल्लाकर गाली दी। गाली सुनकर रायुडू भी भड़क गए और हरभजन सिंह को जवाब देने आ गए। 

हालांकि, हरभजन सिंह ने बाउंड्री पर दौड़कर रायुडू का मूड नॉर्मल करके स्थिति को संभालने की कोशिश की। मगर रायुडू नहीं माने और अपनी फील्डिंग पोजिशन पर चले गए। इसके बाद हरभजन ने 13वें ओवर की पहली गेंद पर पीटर हैंड्सकोब (6) को बटलर के हाथों लपकवाया तो पूरी टीम जश्न मनाने में डूब गई। तब हरभजन ने भी रायुडू को मामला समझा दिया और दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया।

गौरतलब है कि हरभजन सिंह का विवादों से गहरा नाता रहा है। आईपीएल में भज्जी ने एस. श्रीसंथ को थप्पड़ जड़ दिया था। इसके अलावा भी भज्जी का नाम कई विवादों से जुड़ चुका हैं।