Vijay Hazare Trophy : पृथ्वी शॉ और मो. सिराज में हुई जोरदार टक्कर, पहले सिराज पड़े भारी फिर पृथ्वी ने शाही अंदाज में लिया बदला

विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले में पृथ्वी शॉ और हैदराबाद की ओर से खेलने वाले गेंदबाज मोहम्मद सिराज के बीच गेंद और बल्ले के बीच होने वाली जंग एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गई।

By:

Updated: 18 Oct 2018, 04:10 PM IST

नई दिल्ली। अपने पहले ही टेस्ट मैच में सेंचुरी मारने के बाद सुर्ख़ियों में आए पृथ्वी शॉ लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं । पहले मैच में मैन ऑफ़ द मैच और पहले ही टेस्ट सीरीज में मैन ऑफ़ द सीरीज पा चुके पृथ्वी शॉ आज कल विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई की ओर से खेल रहे हैं । विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले में पृथ्वी शॉ और हैदराबाद की ओर से खेलने वाले गेंदबाज मोहम्मद सिराज के बीच गेंद और बल्ले के बीच होने वाली जंग एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गई। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें दोनों के बीच कुछ गर्म शब्दों का आदान-प्रदान होता महसूस हो रहा है ।

दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई थोड़ी बकझक
विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले में हैदराबाद और मुंबई की टीमें आमने सामने थी । दोनों ही ओर से खिलाडियों में एक अलग ही रोमांच दिख रहा था।इस बीच जब मुंबई बल्लेबाजी कर रही थी और पृथ्वी शॉ स्ट्राइक पर थे तो मोहम्मद सिराज की गेंद पर उनका कैच फील्डर्स ने दो बार छोड़ दिया था । जिसके बाद से ही सिराज काफी हताश दिखे। फिर जब सिराज नया ओवर लेकर आए तो पहली तीन गेंद पर पृथ्वी को गेंद समझ ही नहीं आयी और उस गेंद पर कोई रन भी नहीं बने।उसके बाद पृथ्वी ने सिराज को कुछ कहा अब एक तेज गेंदबाज को बल्लेबाज की ओर से कुछ कहने पर जैसा बाकी तेज गेंदबाज करते हैं वैसा ही सिराज ने भी किया। सिराज ने एक तेज बाउंसर पृथ्वी को डाली ।

तीन गेंदों में तीन बॉउंड्री
पृथ्वी पहले से ही तैयार थे, उन्होंने बड़ी खूबसूरती से अपर कट खेलते हुए गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचा दिया । अगली गेंद पर सिराज ने फिर से छोटी गेंद फेंकी और पृथ्वी ने उस गेंद पर भी फिर से 6 जड़ दिया । तीसरी गेंद पर भी पृथ्वी ने हवा में लेकिन नियंत्रित शार्ट खेला इस बार गेंद जमीन को लगते हुए सीमा रेखा के बाहर चली गई । पृथ्वी ने इसी चौके के साथ अपना अर्धशतक पूरा कर लिया । ड्रेसिंग रूम के साथी खिलाड़ियों ने ख़ड़े हो कर इस बल्लेबाज का हौसला बढ़ाया । सामने खड़े टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा ने भी पृथ्वी की पीठ थपथपाई ।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned