scriptभारत सरकार की सख्ती से कंगाल विजय माल्या, छिनेगा बारबाडोस ट्रीडेंट्स का मालिकाना हक | Vijay Mallya Lost ownership of Barbados Tridents in Caribbean Premier League | Patrika News

भारत सरकार की सख्ती से कंगाल विजय माल्या, छिनेगा बारबाडोस ट्रीडेंट्स का मालिकाना हक

Published: May 02, 2019 08:08:41 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

कैरेबियन लीग में बारबाडोस ट्रीडेंट्स है विजय माल्या की टीम
खिलाड़ियों को पैसा नहीं दे पा रहा है विजय माल्या
लीग के सीईओ किसी को देने जा रहे हैं टीम का मालिकाना हक

Vijay Mallya

Vijay mallya 17 bedroom french mansion listed for sale

लंदन। कारोबारी विजय माल्या भारत सरकार की सख्ती से इस तरह कंगाल होता दिख रहा है कि उसके पास अब वापस देश लौटने के अलावा कोई रास्ता नहीं है। IPL में माल्या की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पहले ही गर्त में जा चुकी है। वहीं अब कैरेबियन प्रीमियर लीग में उसकी टीम बारबाडोस ट्रीडेंट्स का मालिकाना हक छिनने वाला है।

कैरिबियन लीग के CEO ने दी जानकारी

जानकारी के मुताबिक, बारबाडोस ट्रीडेंट्स का मालिकाना हक किसी और को दिए जाने की बातचीत अभी चल रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि माल्या के पास अब खिलाड़ियों को देने के लिए पैसा नहीं है, इसलिए टीम का मालिकाना हक किसी और को दिया जा सकता है। लीग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) डेमियन ओ डोनोहोए ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

ये खिलाड़ी खेलते हैं माल्या की टीम से

वहीं कैरेबियन लीग के सीईओ डोनोहोए ने कहा है, ‘यह हमारे लिए सबसे बड़ा सिर दर्द है, लेकिन बारबाडोस से संबंधित यह मुद्दा अगले दो-तीन सप्ताह में सुलझा लिया जाएगा। हम इसके मालिकाना हक में बदलाव करेंगे। उम्मीद है कि अगले दो सप्ताह में हम ऐसा कर पाएंगे।’ बता दें कि बारबाडोस ट्रीडेंट्स की टीम से स्टीवन स्मिथ, मार्टिन गुप्टिल, हाशिम अमला, जेसन होल्डर, शाई होप, निकोलस पूरन, वहाब रियाज जैसे बड़े खिलाड़ी खेलते हैं।

22 मई को टीम का मालिकाना हक दिया जा सकता है किसी और को

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बारबाडोस ट्रीडेंट्स टीम के नए मालिक के नाम का ऐलान 22 मई को लंदन में होने वाले प्लेयर ड्राफ्ट से पहले घोषित कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि विजय माल्या ने बारबाडोस ट्रीडेंट्स (Barbados Tridents) को साल 2016 में खरीदा था। इस टीम के खिलाड़ियों को पिछले सीजन की फीस और अनुबंध राशि अब तक नहीं मिली है। पिछला सीजन सितंबर 2018 में खत्म हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो