scriptहनीमून के बाद सीधे पाकिस्तान पहुंचे विराट-अनुष्का, यकीन न हो तो फोटोज़ देख लें | virat and anushka reached pakistan | Patrika News

हनीमून के बाद सीधे पाकिस्तान पहुंचे विराट-अनुष्का, यकीन न हो तो फोटोज़ देख लें

Published: Dec 19, 2017 02:26:28 pm

Submitted by:

Priya Singh

विराट और अनुष्का के करोड़ों फैंस पाकिस्तान में भी मौजूद हैं।

multan
नई दिल्ली। पाकिस्तान में भारत कई वजहों से काफी चर्चा में रहता है। बात चाहे ताकत की हो, पीएम मोदी की हो, हमारी सेना की हो, क्रिकेट की हो या फिर बॉलीवुड की हो, चर्चा तो होती ही रहती है। इस लिस्ट में तो वैसे बहुत से नाम भी शामिल हैं। लेकिन फिलहाल हम टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड अनुष्का शर्मा की बात करेंगे। बीते 11 दिसंबर को सात समंदर पार इटली जाकर शादी के बंधन में बंधे विराट और अनुष्का हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं। अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपने हसबैंड विराट के साथ हनीमून की एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी।
सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही ये फोटो काफी तेज़ी से वायरल हो गई थी। जिसका नतीजा ये था कि फोटो न सिर्फ इंडिया नें बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी काफी फेमस हो गई। विराट और अनुष्का के करोड़ों फैंस पाकिस्तान में भी मौजूद हैं। दोनों की शादी के बाद सरहद पार भी खुशियां मनाई गईं। लेकिन इसके साथ ही पाकिस्तान में कुछ ऐसे लोग भी बैठे हुए हैं जो दोनों को ज़बरदस्ती पाकिस्तान ले आए। दरअसल अनुष्का ने हनीमून की जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी उसे यहां के कुछ फोटो शॉप कलाकारों ने खूब घुमा-फिरा दिया।
कुछ लोगों ने उस फोटो के साथ फोटो शॉप के ज़रिए छेड़छाड़ की और बर्फीली वादियों को हटाकर पाकिस्तान की विभिन्न जगहों को लगा दिया है। लेकिन खास बात ये है कि उसकी इस कलाकारी ने एक बार फिर से इस जोड़ी को चर्चाओं में ला दिया है। विराट अनुष्का की हनीमून की असली फोटो जितनी तेज़ी से वायरल हुई उतनी ही तेज़ी से ये भी फोटो वायरल हो रही है। फोटो के साथ छेड़छाड़ करके एक अज्ञात शख्स ने दोनों को लाहौर, इस्लामाबाद और कराची के कई मशहूर जगहों पर घुमा दिया।
virushka
virushka
virushka
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो