scriptअनुष्का ने विराट के साथ लगाया प्यार का पौधा | VIRAT AND ANUSHKA SPENT QUALITY TIME | Patrika News

अनुष्का ने विराट के साथ लगाया प्यार का पौधा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 20, 2017 03:10:00 pm

Submitted by:

Kuldeep

सोशल मीडिया पर आज विराट और उनकी प्रेमिका अनुष्का शर्मा की वायरल हो रही तस्वीर लोगों के नजर के सामने से बार बार गुजर रही है ।

virat and anushka
नई दिल्ली ।आज जहां दाम्बुला के जमीन पर भारतीय खिलाडी श्रीलंकाई शेरों को मात देने के लिए दो दो हाथ करते दिखेंगे ।वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर आज विराट और उनकी प्रेमिका अनुष्का शर्मा की वायरल हो रही तस्वीर लोगों के नजर के सामने से बार बार गुजर रही है । इस तस्वीर में अनुष्का विराट के साथ श्रीलंका में अपने जीवन का बेहद अहम् पल गुजारते हुए नजर आ रही है । इससे पहले भी विराट के साथ अनुष्का और रवि शाश्त्री की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है । श्रीलंका को टेस्ट सीरीज में मात देने के बाद अनुष्का का विराट के पास पहुंचना विराट समेत पुरे भारतीय टीम के लिए आश्चर्यजनक था । वायरल हो रहे तस्वीर में अनुष्का और विराट पौधा लगाते हुए दिख रहे हैं । विराट के मौजूदगी में अनुष्का के चेहरे पर ख़ुशी साफ़ नजर आ रही है ।
VIRAT
अनुष्का के मामले में विराट पहले भी दे चुके हैं ये बयान –
अनुष्का के मामले में बोलते हुए कुछ महीने पहले कोहली ने कहा था कि “जब मैंने अनुष्का को बताया तो मेरी आंखों में आंसू थे और आंखों के आगे सब पुराने दिन घूम गए ।जब से मैंने अकादमी में खेलना शुरू किया था, मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह दिन कभी मेरी ज़िंदगी में आएगा । ये दिन आया और मैं अनुष्का को ये बता पाया जो कि अपने आप में बेहद ख़ूबसूरत था ।
anushka
टीम विराट ने लंका हरा बनाए कई रिकॉर्ड –
श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया ने टेस्ट मैच में क्लीन स्वीप कर नया इतिहास रच दिया है । ऐसा नहीं है कि टीम इंडिया ने पहली बार यह कारनामा है लेकिन इस बार का यह रिकॉर्ड अपने आप में बहुत खास है । तीनों मैच में श्रीलंका की टीम जूझती नजर आई और उसके कप्तान ने माना भी यह उनके करियर की सबसे शर्मनाक सीरीज साबित हुई है । पहले टेस्ट मैच में भारत ने श्रीलंका को 304 रन से हरा दिया था । कोलंबो में पारी और 53 रन से जीता था और पल्लिीकेली में हुए आखिरी टेस्ट मैच में भारत ने पारी और 171 रनों से जीत हासिल की है । विदेश की जमीन पर 3 -0 से पहली बार टीम इंडिया ने 8 दशक के इतिहास में किसी टीम को हराया है ।
anushka and virat
पहले टेस्ट मैच में भारत ने श्रीलंका को 304 रन से हरा दिया था । कोलंबो में पारी और 53 रन से जीता था और पल्लिीकेली में हुए आखिरी टेस्ट मैच में भारत ने पारी और 171 रनों से जीत हासिल की है । विदेश की जमीन पर 3 -0 से पहली बार टीम इंडिया ने 8 दशक के इतिहास में किसी टीम को हराया है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो