लॉकडाउन पर विरूष्का की लोगों से अपील, 21 दिन तक इंडिया को घर पर रहना है

Highlight

- विराट कोहली ने कहा है कि 21 दिनों तक इंडिया घरों में ही रहे

- अनुष्का ने लोगों से किसी भी तरह की अफवाह में नहीं आने की अपील की है

- कोहली लगातार लोगों से घरों में रहने की कर रहे हैं अपील

By: Kapil Tiwari

Updated: 25 Mar 2020, 11:00 AM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है। अगले 21 दिनों तक पूरे देश की जनता को घर में ही रहने की सलाह दी है। पीएम मोदी के इस ऐलान के बाद खेल और फिल्म जगत से कई बड़ी हस्तियों ने लोगों से घरों में ही रहने की अपील की है।

कोहली लगातार कर रहे हैं लोगों से लॉकडाउन फॉलो करने की अपील

इस बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली तो लगातार लोगों से लॉकडाउन को फॉलो करने और घर में ही रहने की अपील कर रहे हैं। मंगलवार को पीएम के ऐलान के तुरंत बाद ही विराट कोहली ने ट्वीट कर 21 दिन के लॉकडाउन का समर्थन किया था। कोहली ने एकबार फिर देश की जनता से लॉकडाउन को फॉलो करने की अपील की है। कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं।

जरा सी लापरवाही की वजह से देश को चुकानी पड़ सकती है बहुत बड़ी कीमत - कोहली

विरूष्का ने इस वीडियो के जरिए कहा है कि कोरोना से लड़ाई को जीतने में थोड़ा समय लगेगा, इसके लिए संयम रखने की जरूरत है। कोहली वीडियो में कह रहे हैं कि अगर इन 21 दिनों में आपने लॉकडाउन को फॉलो नहीं किया तो फिर इसकी बहुत बड़ी कीमत हमको चुकानी पड़ सकती है। अनुष्का ने कहा है कि इन 21 दिनों में किसी भी तरह की अफवाह या फिर अंधविश्वास पर यकीन ना करें।

सोशल डिस्टेसिंग ही है इसका एकमात्र इलाज- कोहली

आपको बता दें कि विराट कोहली ने मंगलवार शाम को पीएम मोदी के ऐलान के बाद ही एक ट्वीट कर 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया था। कोहली ने कहा था, ''जै‌‍‍‌‌‍‌से कि हमारे माननीय प्रधान मंत्री, श्री
@NarendraModi जी ने अभी घोषणा की, पूरा देश अगले 21 दिनों के लिए आज मध्यरात्रि से पूरे लॉकडाऊन में जा रहा है। मेरा अनुरोध एक ही रहेगा, कृपया घर पर रहॆं। 🙏🏼 #SocialDistancing ही कोविड १९ का एकमात्र इलाज है।"

coronavirus Coronavirus In India in Hindi
Show More
Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned