scriptसमान चरित्र के खिलाड़ी हैं मैं और कोहली: गंभीर | Virat Kohli and I are Aggressive and obsessive cricketer : Gambhir | Patrika News

समान चरित्र के खिलाड़ी हैं मैं और कोहली: गंभीर

Published: Oct 19, 2016 09:14:00 am

हाल ही में भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने वाले गौतम गंभीर ने टेस्ट कप्तान विराट कोहली और खुद को आक्रामक और जुनूनी क्रिकेटर बताया है

gautam gambhir

gautam gambhir

नई दिल्ली। हाल ही में भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने वाले गौतम गंभीर ने टेस्ट कप्तान विराट कोहली और खुद को आक्रामक और जुनूनी क्रिकेटर बताया है। गंभीर का मानना है कि वह और कोहली समान चरित्र वाले खिलाड़ी हैं और दोनों का समान लक्ष्य है जो मैदान पर अपनी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। 

गंभीर ने कहा है कि जब आप मैच जीतना चाहते हो तो इसके लिए आपको आक्रामक होना होगा। एक कप्तान होने के नाते आप चाहते हैं कि आपकी टीम भी आपकी तरह खेले। हम दोनों आक्रामक और जुनूनी व्यक्ति हैं और अपनी टीमों के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं।

गंभीर ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि अगर हमारे नजरिए में अंतर है तो इसमें कुछ गलत नहीं है। हम दोनों का लक्ष्य अपने देश को गौरवान्वित करना और प्रत्येक मैच को जीतने की कोशिश करना और टीम की सफलता में योगदान देना है। इसमें कुछ भी निजी नहीं है। उन्होंने कहा कि पेशेवर लोग यही करते हैं। हम मैदान के अंदर और बाहर काफी अच्छे मित्र हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो