scriptभारत-पाक मुकाबले पर कोहली का बयान, कहा- बीसीसीआई और सरकार के निर्णय का होगा पालन | virat kohli big statement on india pak match | Patrika News

भारत-पाक मुकाबले पर कोहली का बयान, कहा- बीसीसीआई और सरकार के निर्णय का होगा पालन

locationनई दिल्लीPublished: Feb 23, 2019 12:28:56 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

– भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच पर कोहली का बयान
– कोहली ने कहा- हम बीसीआई और सरकार के फैसले के साथ
– 16 जून को तय है भारत-पाक के बीच मुकाबला

virat

भारत-पाक मुकाबले पर कोहली का बयान, कहा- बीसीसीआई और सरकार के निर्णय का होगा पालन

नई दिल्ली। पुलवामा में आतंकी हमले के बाद देश में माहौल गरमाया हुआ है। देश की जनता में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश है। वहीं, अब विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला पर संशय बन चुका है। कुछ लोगों का कहना है कि भारत-पाक के बीच मुकाबला न हों। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि इस आतंकी हमले का खेल पर असर न पड़े। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस मामले पर बयान दिया है।
भारत-पाक के बीच क्रिकेट मैच पर बोले कोहली

विराट कोहली ने कहा कि पुलवामा में जो भी जवान शहीद हुए उनके परिवार के प्रति हमारी गंभीर सांत्वना है। उन्होंने कहा कि विश्व कप में भारत-पाक के बीच मुकाबला होगा या नहीं होगा इसका निर्णय बीसीसीआई और सरकार लेगी। कोहली ने कहा कि ये दोनों जो भी निर्णय लेंगे हम उसके साथ हैं। हालांकि, कोहली इस मामले पर ज्यादा कुछ भी कहने से बचते नजर आए। लेकिन, उन्होंने साफ कर दिया कि सरकार और बीसीसीआई के निर्णय को फॉलो किया जाएगा।
https://twitter.com/hashtag/PulwamaAttack?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
16 जून को तय है मुकाबला

गौरतलब है कि इस मैच को लेकर अब तक कई क्रिकेटर ने प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं। इस मामले पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पुलवामा हमले की निंदा करते हुए भारत की इच्छा का सम्मान करने की बात कही। आपको बता दें कि वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ 16 जून को मैनचेस्टर में मैच खेलना है। अब इस मामले पर सीओए प्रमुख विनोद राय ने कहा कि सोलह जून तक की तारीख अभी बहुत दूर है। हम बाद में इस पर सरकार की सलाह के बाद फैसला करेंगे। अब देखना यह है कि सरकार और बीसीसीआई इस मामले में क्या निर्णय लेती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो