scriptविराट कोहली सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर सकते हैं : इमरान | Virat Kohli can break all record, says Imran Khan | Patrika News

विराट कोहली सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर सकते हैं : इमरान

Published: Mar 19, 2016 10:50:00 pm

इमरान ने कहा, कोहली में काफी काबिलियत है। कोहली सारे रिकार्ड को ध्वस्त कर सकते हैं

India vs Pakistan

India vs Pakistan

कोलकाता। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान ने शनिवार को भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा है कि उनमें सर्वकालिक महान खिलाड़ी बनने की क्षमता है। इमरान ने कहा, कोहली में काफी काबिलियत है। टीम उन पर निर्भर करती है। वह टीम के स्टार खिलाड़ी हैं। वह भविष्य में सर्वकालिक महान खिलाड़ी बन कर उभरेंगे, मुझे उनमें प्रतिभा दिखाई देती है। इमरान ने कहा है कि कोहली सारे रिकार्ड को ध्वस्त कर सकते हैं।

खान ने एक चैनल से बातचीत में कहा, उनमें कमी निकलना काफी मुश्किल है। वह विकेट को दोनों तरफ अच्छा खेलते हैं। वह प्रंट फुट और बैकफुट दोनों जगह मजबूत हैं।इमरान ने भारतीय टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की भी तारीफ की है।

उन्होंने कहा, धोनी की कप्तानी की शैली और रिकार्ड दोनों ही काबिलेतारीफ हैं। वह हमेशा आगे रहते हैं। उनके पास अनुभव है और वह दबाव में शानदार खेलते हैं। इमरान ने हालांकि कहा है कि टी-20 में सफलता या विफलता से धौनी की कप्तानी को परखा नहीं जा सकता।

इमरान ने कहा, एक कप्तान का आंकलन टी-20 के आधार पर करना मुश्किल है। हर हार के लिए धोनी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। टेस्ट मैच और टी-20 दोनों काफी अलग हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो