scriptये क्या कर बैठे विराट कोहली! लगा अब तक का सबसे बड़ा आरोप, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते | virat kohli caught chewing gum during national anthem before india vs | Patrika News

ये क्या कर बैठे विराट कोहली! लगा अब तक का सबसे बड़ा आरोप, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2017 11:59:56 am

Submitted by:

राहुल

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाज एक बार फिर अग्निपरीक्षा से गुजर रहे हैं

virat kohli caught chewing gum during national anthem
नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाज एक बार फिर अग्निपरीक्षा से गुजर रहे हैं। मैच के पहले दिन बारिश की वजह से महज 11.5 ओवर ही फेंके जा सके। जिसमें भारत अपने तीन महत्वपूर्ण विकेट खोकर 17 ही रन बना सकी थी। दूसरे दिन में टीम इंडिया के विकेट गिरने का सिलसिला ख़त्म नहीं हुआ। दूसरे दिन लंच तक भारत अपने 5 अहम विकेट विकेट खो चुका है और स्कोर बोर्ड पर अभी सिर्फ 74 रन ही लगे हैं। ऐसे में भारतीय टीम की हालत काफी खस्ता नजर आ रही है।
इससे पहले मैच के पहले दिन भारत को पहला झटका मैच की पहली ही गेंद पर लोकेश राहुल के रूप में लगा। राहुल को सुरंगा लकमल ने पहली ही गेंद पर राहुल को विकेटकीपर निरोशन डिकवेला के हाथों कैच आउट कराया। जिसके बाद दूसरे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (08) और कप्तान विराट कोहली(00) पर आउट हुए। स्टम्प्स के समय चेतेश्वर पुजारा आठ और उपकप्तान आंजिक्य रहाणे खाता खोले बिना क्रीज पर थे।
दूसरे दिन की दो चुनौती, एक तो लकमल दूसरी बारिश, पार पाना होगा अग्निपरीक्षा जैसा

इस बीच कोलकाता के ईडन गार्डन पर टॉस के बाद जब दोनों टीम मैदान पर राष्ट्रगान के लिए पहुंची तब वहां कुछ ऐसा हुआ जिससे भारतीय कप्तान विराट कोहली पर अब तक का सबसे बड़ा आरोप लगता नजर आ रहा है। विश्व पटल पर देश का नाम सुनहरे अक्षरों में अंकित कराने वाले विराट कोहली पर लोगों ने राष्ट्रगान के अपमान का आरोप लगाया है।
https://twitter.com/84107010ghwj/status/931069861635280897?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल देश के राष्ट्रगान के समय कोहली च्युइंगम चबाते हुए नज़र आए। ये घटना कैमरे में भी कैद हुई। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। प्रशंसकों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर कप्तान विराट पर जमकर निशाना साधा। बता दें कि राष्ट्रगान के वक्त च्युइंगम चबाना राष्ट्रगान का अपमान है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो