scriptVirat Kohli ने तस्वीर शेयर कर बताया लॉकडाउन के बाद कैसा होगा सत्र, Cheteshwar Pujara को दिया चैलेंज | Virat Kohli challenged Cheteshwar Pujara by sharing picture | Patrika News

Virat Kohli ने तस्वीर शेयर कर बताया लॉकडाउन के बाद कैसा होगा सत्र, Cheteshwar Pujara को दिया चैलेंज

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2020 01:15:30 pm

Submitted by:

Mazkoor

Team India के कप्तान Virat Kohli को अब यह डर सताने लगा है कि दो-तीन महीने बाद जब लॉकडाउन खत्म होगा तो खिलाड़ी मैच फिट नहीं रह जाएंगे और उन्हें काफी मेहनत करनी होगी।

Cheteshwar Pujara Virat Kohli

Cheteshwar Pujara Virat Kohli

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण भारत में तीसरी बार लॉकडाउन लगा है। इस कारण खेल समेत हर तरह की गतिविधि करीब-करीब बंद है और खिलाड़ी 43 दिनों से अपने घरों में कैद हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है। इस दरमियान खिलाड़ी अपने प्रशंसकों से सोशल मीडिया के जरिये जुड़े हुए हैं। लगातार बढ़ते जा रहे लॉकडाउन के कारण टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को अब यह चिंता सताने लगी है कि कहीं इसका असर टीम के फिटनेस और प्रदर्शन पर न पड़ जाए। इसलिए उन्होंने मजाकिया अंदाज में अपने साथी खिलाड़ियों को चेतावनी दी है।

लॉकडाउन के बाद ऐसा होगा सत्र

करीब डेढ़ महीने से टीम इंडिया के क्रिकेटर अभ्यास से दूर हैं। घर के भीतर ही वर्कआउट कर रहे हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ियों को अपना फिटनेस स्तर वापस पाने में काफी मेहनत करनी होगी। यह बात टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जानते हैं। इसलिए उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा है कि लॉकडाउन के बाद अभ्यास सत्र ऐसा होगा। इस तस्वीर में विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा दोनों स्लिप में हैं। विराट के दोनों पैर हवा में हैं और उन्होंने एक हाथ से कैच पकड़ रखा है। इसके आगे कोहली ने पुजारा को टैग कर उन्हें ट्रोल किया है। उन्होंने लिखा पूजी उम्मीद है कि अगली बार आप कैच पकड़ने के लिए जाएंगे। इस पर मोहम्मद शमी ने ठहाका लगाते हुए जवाब दिया कि पुजारा और यह कैच, कोई चांस नहीं।

पुजारा ने बंद की बोलती

कोहली ने अपनी इस तस्वीर के साथ पुजारा के सामने इस तरह का कैच पकड़ने का जो चैलेंज रखा था, पुजारा ने उसका ऐसा जवाब दिया कि कप्तान कोहली की बोलती बंद हो गई। इसके जवाब में पुजारा ने कोहली के इस पोस्ट पर हंसने का इमोजी बनाते हुए लिखा कि हां कप्तान, वह इसे अपने दोनों हाथों से कैच कर सकेंगे। पुजारा के इस जवाब में यह बात छिपी थी कि यह कैच इतना मुश्किल नहीं था कि उसके लिए इतना जम्प लगाना पड़ता और एक हाथ से पकड़ना पड़ता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो