पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रवंती की मां के कोरोना इलाज में विराट कोहली ने की मदद, दिए 6.77 लाख रुपए

श्रवंती की मां एसके सुमन कोरोना संक्रमित हैं और अस्पताल में उनका ईलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत काफी गंभीर है।

By: Mahendra Yadav

Updated: 20 May 2021, 11:29 AM IST

कोरोना वायरस की वजह से आम आदमी से लेकर बड़ी—बड़ी हस्तियां परेशानी में हैं। लोग ईलाज के लिए अस्पतालों के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन उन्हें बेड और ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे हैं। वहीं कोरोना के ईलाज में लाखों रुपए का खर्चा आ रहा है। हालांकि संकट के समय में कुछ लोग मदद भी कर रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी संकट के समय में लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल ही उन्होंने एक अभियान के तहत कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए 11 करोड़ रुपए इकट्ठा किए। अब विराट कोहली ने देश की पूर्व क्रिकेटर केएस श्रवंती नायडू की मां के इलाज के लिए आर्थिक मदद दी है।

श्रावंती की मां की हालत गंभीर
बता दें कि श्रवंती की मां एसके सुमन कोरोना संक्रमित हैं और अस्पताल में उनका ईलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत काफी गंभीर है। श्रवंती ने अपनी मां के ईलाज पर लाखों रुपए खर्च कर चुकी हैं और अब भी उनको ईलाज के लिए पैसे चाहिए। रिपोर्ट के अनुसार, श्रवंती अपने माता-पिता के इलाज पर 16 लाख रुपए के करीब खर्च कर चुकी हैं। श्रवंती ने मां के इलाज में मदद के लिए बीसीसीआई और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन से आर्थिक मदद मांगी थी। बीसीसीआई के साउथ जोन की पूर्व कन्वीनर और बीसीसीआई के पूर्व प्रेसीडेंट शिवलाल यादव की बहन एन विद्या यादव ने विराट कोहली से मदद की अपील की।

यह भी पढ़ें— कोरोना मरीजों की मदद के लिए विराट-अनुष्का ने कैंपेन के जरिए 7 दिन में जुटाए 11 करोड़ रुपए

virat_kohli_2.png

विराट ने की आर्थिक मदद
इसके बाद विराट कोहली ने श्रवंती को आर्थिक मदद पहुंचाई। उन्होंने श्रवंती को उनके माता—पिता के ईलाज के लिए 6.77 लाख रुपए दिए। विद्या यादव ने विराट कोहली की इस मदद के बरे में कहा कि वे उसकी तुरंत मदद देखकर चकित थीं। इतने बड़े क्रिकेटर ने इतना शानदार कदम उठाया। बता दें कि विद्या, श्रवंती के लिए फंड जुटाने के लिए शिवलाल यादव के साथ मिलकर काम कर रही है। वहीं हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने भी श्रवंती के माता—पिता के ईलाज के लिए तीन करोड़ रुपये मंजूर किए हैं।

यह भी पढ़ें— शुभमन गिल ने किया खुलासा: वीडियो गेम फीफा में हमेशा हार जाते हैं विराट कोहली

ज्वाला गुट्टा-हनुमा विहारी ने भी की मदद
बता दें कि श्रवंती की मदद के लिए बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा भी आगे आई हैं। ज्वाला गुट्टा ने श्रावंती की मदद भी और उनके लिए ट्वीट कर अन्य लोगों से भी मदद की अपील की। वहीं भारतीय क्रिकेटर हनुमा विहारी ने भी श्रवंती की मदद का भरोसा दिया था। बता दें कि श्रावंती ने भारतीय टीम के लिए चार वनडे और एक टेस्ट मैच खेला है। श्रवंती के नाम टी20 फॉर्मेट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन का रिकॉर्ड है।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned