script…तो कोहली ने इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को दिया बेशकीमती तोहफा | Virat Kohli gifts Mohd Amir bat in fresh show of love | Patrika News

…तो कोहली ने इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को दिया बेशकीमती तोहफा

Published: Mar 19, 2016 07:45:00 pm

ईडन गार्डन पर अभ्यास सत्र के दौरान भारत के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को बेशकीमती तोहफा दिया

Virat Kohli

Virat Kohli

कोलकाता। कोलकाता के ईडन गार्डन पर अभ्यास सत्र के दौरान भारत के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को बेशकीमती तोहफा दिया। टीम इंडिया ने अपना अभ्यास सत्र समाप्त ही किया था कि पाकिस्तान टीम प्रैक्टिस के लिए पहुंची। कोहली और आमिर ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया और उनके बीच बातचीत भी हुई। इसी बीच कोहली ने अपना एक बल्ला आमिर को भेंट किया जिसे उन्होंने खुशी-खशी स्वीकारा। इसके बाद आमिर उस बल्ले से शेडो प्रैक्टिस करते हुए भी नजर आए।

उल्लेखनीय है कि कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आमिर की वापसी का स्वागत किया था और उन्हें दुनिया के श्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक बताया था। आमिर ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में पांच वर्ष का प्रतिबंध झेलने के बाद क्रिकेट मैदान पर वापसी की थी। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच की पूर्व संध्या पर दोनों टीमों के क्रिकेटर्स के बीच कोई बातचीत या दुआ-सलाम तक नहीं हुआ था, लेकिन कोलकाता में माहौल बदला हुआ है।

गुरुवार को भारत के सुरेश रैना और पाकिस्तान के शोएब ‍मलिक काफी देर तक हंसी-मजाक करते हुए नजर आए थे और अगले दिन कोहली ने आमिर को बल्ला भेंटकर माहौल को हलका बनाने की कोशिश की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो