विराट कोहली ने कहा- चोट गंभीर नहीं, पहले टेस्ट तक हो जाएंगे फिट

विराट कोहली ने कहा- चोट गंभीर नहीं, पहले टेस्ट तक हो जाएंगे फिट

Mazkoor Alam | Updated: 15 Aug 2019, 05:02:33 PM (IST) क्रिकेट

Virat Kohli को तीसरे वनडे के 27वें ओवर में केमार रोच की एक गेंद लग गई थी। वह काफी परेशानी में दिखे थे।

पोर्ट ऑफ स्पेन : भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) को तीसरे एकदिवसीय मैच में बल्लेबाजी के दौरान उनके अंगूठे में चोट लग गई थी। उनका नाखून कट गया था और उससे खून निकल आया था। प्रशंसक इस बात से बहुत चिंतित थे कि पता नहीं अब विराट कोहली सीरीज के पहले टेस्ट में खेल पाएंगे या नहीं, लेकिन खुद विराट कोहली ने स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि स्थिति चिंताजनक नहीं है और उन्हें उम्मीद है कि पहले टेस्ट के लिए ठीक हो जाएंगे।

विराट हैं जबरदस्त फॉर्म में

विंडीज दौरे पर विराट कोहली जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। वह टीम इंडिया की बल्लेबाजी की धुरी बने हुए हैं। दूसरे और तीसरे दोनों वनडे में वह शतक जमा चुके हैं। इसलिए यह उम्मीद की जा रही है कि विंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी उनकी भूमिका अहम रहेगी। इसी वजह से उनके चोटिल होने की खबर जैसे ही प्रशंसकों को लगी, वह चिंतित हो गए थे।

दुर्व्यवहार के बावजूद मैनेजर सुनील को टीम के साथ रहने की मिली इजाजत, मांगी माफी

फिजियो तक को मैदान पर आना पड़ा

घटना उस दौरान की है, जब तीसरे वनडे में जीत के लिए भारत 255 रन का पीछा कर रहा था। मैच का 27वां ओवर केमार रोच लेकर आए थे। उनकी एक बाउंसर आकर भारतीय कप्तान विराट कोहली के हाथ पर लगी। उस समय वह काफी दर्द में दिखे। दर्द इतना ज्यादा था कि टीम के फिजियो को भी फौरी इलाज के लिए मैदान पर आना पड़ा। फिजियो के इलाज के बाद विराट ने अपनी पारी जारी रखी और नाबाद 114 रन बना डाले। वह भारत को जीत दिलाकर ही मैदान से वापस आए। उन्हें इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला।

IND Vs WI : जीत के साथ टीम इंडिया ने मनाया आजादी का जश्न, कोहली के शतक की मदद से विंडीज को दी मात

विराट ने कहा- चोट गंभीर नहीं

मैच के बाद अपने चोट के बारे में बात करते हुए विराट कोहली ने कहा कि उनके हिसाब से अंगूठे में फ्रैक्चर नहीं है, क्योंकि अगर ऐसा होता तो वह अपनी बल्लेबाजी जारी नहीं रख पाते। लगता है कि बस थोड़ा-सा नाखून कट गया है। उन्होंने कहा कि सौभाग्य से यह टूटा नहीं है। जब चोट लगी थी, तब लगा कि बहुत बुरा हुआ, लेकिन अब ऐसा नहीं लग रहा है। उन्होंने कहा कि चोट गहरी नहीं है। उम्मीद है पहले टेस्ट के लिए ठीक हो जाएंगे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned