scriptमैच के दौरान कोहली का गैर जिम्मेदाराना बयान, कहा- ‘जब ये भारत आएंगे, तब दिखा दूंगा’ | Virat kohli irresponsible statement during 2nd test against New Zealand | Patrika News

मैच के दौरान कोहली का गैर जिम्मेदाराना बयान, कहा- ‘जब ये भारत आएंगे, तब दिखा दूंगा’

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2020 11:38:24 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– विराट कोहली ने न्यूजीलैंड से बदला लेने की कही बात
– क्राइस्टचर्च में दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन कोहली ने दिया था ये बयान
– मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार पर भी भड़के थे कोहली

virat_kohli_and_prithvi_shaw.jpeg

विराट कोहली पूरे न्यूजीलैंड दौरे पर फ्लॉप रहे

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) न्यूजीलैंड दौरे पर बुरी तरह से फ्लॉप रहे। भारतीय टीम को न्यूजीलैंड में वनडे और टेस्ट सीरीज में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा और सिर्फ हार ही नहीं बल्कि टीम इंडिया को दोनों सीरीज में क्लीन स्वीप का मुंह देखना पड़ा।

कोहली ने न्यूजीलैंड से बदला लेने की कही बात

न्यूजीलैंड दौरे पर कप्तान विराट कोहली अपने प्रदर्शन के अलावा अपने व्यवहार को लेकर भी चर्चाओं में रहे। मैदान पर कई बार कोहली को अग्रेशन में देखा गया। हद तो तब हो गई, जब आखिरी टेस्ट मैच के तीसरे दिन कोहली ने अपने साथी खिलाड़ियों से ये कहा कि ‘जब ये लोग इंडिया में आएंगे, तब दिखा दूंगा।’ कोहली का ये बयान एक सभ्य खेल भावना के नजरिए से बिल्कुल सही नहीं था। विराट ने न्यूजीलैंड टीम से बदला लेने की बात कही।

Live मैच के दौरान कहे ये शब्द

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, विराट कोहली (Virat Kohli) ने क्राइस्टचर्च में मैच गंवाने से पहले न्यूजीलैंड से बदला लेने की बात कही। Live मैच के दौरान कोहली ने कहा,’जब इंडिया में ये लोग आएंगे, तब दिखा दूंगा।’ विराट कोहली का ये बयान कहीं ना कहीं उनकी कमजोरी दिखाता है।

मीडिया पर भी भड़क गए थे कोहली

आपको बता दें कि विराट कोहली का गुस्सा मैदान पर उस वक्त भी दिखा था, जब केन विलियमसन को आउट करने के बाद उन्होंने जश्न मनाया। कोहली का ये जश्न भी कहीं ना कहीं विवादों में आ गया था। इसी को लेकर मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब कोहली से मीडिया ने सवाल कर लिया तो वो भड़क गए थे। कोहली ने हालांकि बाद में स्पष्ट किया कि मैच रैफरी रंजन मदुगले ने इस पर कोई सवाल खड़ा नहीं किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो