scriptकरोड़ों की कार में घूमते हैं विराट, फीचर्स जान लिए तो हवा में उड़ने लगेगा दिमाग | Patrika News
क्रिकेट

करोड़ों की कार में घूमते हैं विराट, फीचर्स जान लिए तो हवा में उड़ने लगेगा दिमाग

4 Photos
6 years ago
1/4

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली कीमती गाड़ियों के बहुत शौकीन हैं। देश में लग्ज़री कारों की रेंज में ऑडी की मांग लगातार बढ़ती जा रही है। खास बात ये है कि विराट भी ऑडी के बहुत बड़े फैन हैं। लिहाज़ा कंपनी ने विराट को ऑडी का ब्रैंड अम्बेसडर नियुक्त किया हुआ है।

2/4

दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज़ में व्यस्त विराट कोहली के पास वैसे तो कई कारें हैं, लेकिन इनमें से 5 कार ऑडी की हैं। कोहली की इस विराट सीरीज़ में Audi R8 LMX भी मौजूद है। दिल्ली में Audi R8 LMX की कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है।

3/4

Audi R8 LMX कार में 5.2 लीटर का V10 इंजन लगा हुआ है। बता दें कि इस कार को लेकर कंपनी दावा करती है कि महज़ 3.4 सेकंड में R8 LMX 100 किमी प्रतिघंटे की स्पीड पकड़ लेती है। लेकिन आपको कार की माइलेज के बारे में जानकर काफी हैरानी होगी क्योंकि ये सिर्फ 5.5 प्रति किमी का माईलेज देती है।

4/4

कंपनी ने R8 LMX में 5200cc का ताकतवर इंजन लगाया है, जो 562 Bhp के साथ 540 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। R8 LMX की टॉप स्पीड 320 प्रति किमी प्रति घंटा है। कंपनी ने अपनी इस लग्ज़री कार में 7 ऑटोमैटिक एस-ट्रॉनिक स्पीड गियर इंस्टॉल किए हुए हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.