script

अनुष्का की जुदाई नहीं सह पा रहे विराट कोहली! इंस्टाग्राम पर छलका दर्द

locationनई दिल्लीPublished: Feb 20, 2018 04:00:19 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर विराट को आई पत्नी अनुष्का की याद, इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा माई वन एंड ओनली

virat kohli missing wife Anushka shared pic in Instagram

नई दिल्ली। भारतीय टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के लम्बे दौरे पर है। 3-1 से टेस्ट सीरीज गवाने के बाद भारत ने वनडे और टी20 सीरीज में शानदार वापसी की। जहां भारत ने दक्षिण अफ्रीका को वनडे सीरीज में 5-1 से हराया वहीँ 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच भी बड़े आसानी से जीतते हुए सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई। लगातार मैच जीतने के बाद जहां टीम इंडिया बेहद खुश है वहीं कप्तान कोहली को किसी की याद सता रही है। जी हां आप ने ठीक समझा कोहली को इन दिनों अपनी पत्नी अनुष्का की याद सता रही है।

 

My one and only! ♥️😇♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

माई वन एंड ओनली अनुष्का
कोहली ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की जिसमें वे अनुष्का को गले लगा रहे है। कोहली ने इस तश्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन डाला ‘माई वन एंड ओनली!’ कोहली के इस फोटो को शेयर करने के बाद उनके प्रशंसकों ने इस फोटो को लाइक करना शुरू किया। पहले 17 मिनट में 121,353 लोगों ने इसे तस्वीर को लाइक किया है।

नहीं थम रहा विराट का बल्ला
विराट द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर में दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है। वहीं बैकग्रांउड में एक पैंटिग है जिसमें एक लड़का और लड़की एक दूसरे को गले लगा रहे है। वैसे इन दिनों अनुष्का शर्मा मुंबई में हैं और अपनी आने वाली फिल्म ‘परी’ के प्रमोशन के साथ-साथ ‘सुई धागा’ और ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं विराट विराट अपने क्रिकेट करियर के स्वर्णिम दौर में हैं। विराट के रनों की भूख इस दौरे में भी थमने का नाम नहीं ले रही है और वे एक के बाद एक कीर्तिमान रचते जा रहे है। इस दौरे में विराट ने तीन शतक लगा कर अपने वनडे करियर के 35 शतक पूरे कर लिए है। इतना ही नहीं विराट द्विपक्षीय वनडे सीरीज में सर्वाधिक 558 रन बनाने वाले बल्लेबाज बन चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो