चोटिल विराट कोहली नहीं खेल पाएंगे काउंटी क्रिकेट, BCCI ने की पुष्टि

चोट के कारण भारतीय कप्तान विराट कोहली काउंटी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। बीसीसीआई ने इसकी पुष्टि कर दी है।

By:

Published: 24 May 2018, 03:24 PM IST

नई दिल्ली। इंग्लैंड के अहम दौरे की तैयारियों के लिए विराट कोहली ने एक बड़ी योजना बनाई थी। लेकिन अब उस योजना में उनका शरीर साथ देता नहीं दिख रहा है। फिटनेस की समस्याओं के चलते विराट कोहली के काउंटी क्रिकेट खेलने का सपना टूट चुका है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण में खेले गए एक मैच के दौरान विराट कोहली को चोट लगी थी। जिसके चलते कोहली इंग्लिश काउंटी क्लब सरे से बाहर हो गए हैं।

पहले यह आई थी खबर- इंग्लैंड दौरे के लिए जुटी भारतीय टी को लगा बड़ा झटका, विराट कोहली चोटिल!

दौरे से पहले की तैयारी -
उल्लेखनीय है कि कोहली को इंग्लैंड दौरे से पहले अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए जून में इंग्लिश काउंटी सरे के लिए जून में खेलना था, लेकिन आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेले गए मैच में गर्दन पर लीग चोट के कारण वह सरे क्लब से बाहर हो गए हैं। बीबीसीआई ने एक बयान में कहा कि 17 मई को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में कोहली को गर्दन पर चोट लगी थी। बोर्ड की मेडिकल टीम की जांच द्वारा यह फैसला लिया गया है कि वह जून में इंग्लिश काउंटी क्लब सरे के लिए नहीं खेलेंगे।

फिर यह आई अपडेट - विराट कोहली की चोट पर आई नई अपडेट, BCCI ने दी नई जानकारी

आयरलैंड दौरे से पहले फिट होने की उम्मीद-
बोर्ड ने कहा कि विशेषज्ञों की ओर से की गई जांच के बाद अब भारतीय टीम के कप्तान रिहेबिलिटेशन में जाएंगे। उन पर बीसीसीआई की मेडिकल टीम करीबी तौर पर नजर बनाए रखेगी। कोहली जल्द ही अपना प्रशिक्षण शुरू कर लेंगे और 15 जून को बेंगलुरू के एनसीए में उनका फिटनेस टेस्ट होगा। बीसीसीआई ने कहा कि बोर्ड को पूरा यकीन है कि कोहली आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।

पहले ये आई थी खबर-
आपको बता दें कि विराट कोहली के चोटिल होने के मामले में बुधवार को एक अंग्रेजी अखबार ने खबर चलाई थी। जिसमें उनके डॉक्टर के पास जाने की बात की गई थी। हालांकि बाद में बीसीसीआई के अधिकारी ने नेक स्टेन (गर्दन में मोच) की समस्या बताई थी। अब बोर्ड की ओर से यह आधिकारिक बयान आ गया है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned