विराट कोहली ने श्रेयस अय्यर को लेकर कही अहम बात

विराट कोहली ने श्रेयस अय्यर को लेकर कही अहम बात

Manoj Sharma Sports | Publish: Aug, 15 2019 01:56:20 PM (IST) | Updated: Aug, 15 2019 02:37:13 PM (IST) क्रिकेट

श्रेयस अय्यर ने विंडीज के खिलाफ दो मैच खेल दोनों में जमाई फिफ्टी।

पोर्ट ऑफ स्पेन। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में जीत दर्ज करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian Cricket Team ) के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) ने 24 वर्षीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer ) की जमकर तारीफ की।

पिछले दो मैचों में मेजबान टीम के खिलाफ 120 और 114 (नाबाद) रन बनाने वाले कोहली को दो बार अय्यर का साथ मिला। उन्होंने अय्यर के साथ 125 और 120 रनों की साझेदारी की।

सीरीज जीतने के बाद कोहली ने कहा, "वह इन स्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करने की कीमत जानते हैं।"

देशभक्ति, समर्पण और त्याग हो तो धोनी जैसा हो, चोट के बाद भी वर्ल्ड कप में खेले, अब सेना में ले रहे हैं

कोहली ने कहा, "इससे उनका आत्मविश्वास और बढ़ेगा। मैं जब टीम में आया था तो ऐसा ही था, मुझे जो मौके मिलते थे मैं टीम के लिए मैच जीतना चाहता था और स्थिति के अनुसार खेलना चाहता था, आपको जोखिम उठाने पड़ते हैं। उन्होंने दबाव में हिम्मत दिखाई, खुद को पहचानने के लिए आपको अपने खेल को दिखाना पड़ता है।"

आपको बता दें कि अय्यर ने दो मैचों में 71 और 65 रनों की पारी खेली। टीम इंडिया ( Team India ) ने वनडे सीरीज को 2-0 से अपने नाम किया। पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned