scriptऋषभ पंत की पारी से खुश विराट कोहली, बोले- वो टीम इंडिया का भविष्य है | Virat Kohli Says Rishabh pant Future of Indian Cricket Team | Patrika News

ऋषभ पंत की पारी से खुश विराट कोहली, बोले- वो टीम इंडिया का भविष्य है

Published: Aug 07, 2019 01:25:03 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

ऋषभ पंत ( Rishabh pant ) ने तीसरे और टी20 मैच में 42 गेंदों में 65 रन की तूफानी पारी खेली। वो मैन ऑफ द मैच ( Man of the Match ) भी चुने गए।

virat kohli and Rishabh pant

गुयाना। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में ऋषभ पंत का बल्ला चला और उन्होंने भारतीय टीम को जीत दिलाई। ऋषभ पंत ने 42 गेंदों में नाबाद 65 रन ठोंककर ये साबित कर दिया कि वो टी20 के बेस्ट खिलाड़ियों में से एक हैं। ऋषभ पंत शुरुआती दो मैचों में फेल रहे थे, लेकिन आखिरी मैच में उन्होंने इनफॉर्म होने का संदेश सभी को दे दिया। टीम के कप्तान विराट कोहली भी ऋषभ पंत से काफी खुश नजर आए। विराट ने कहा कि पंत टीम इंडिया का भविष्य हैं।

IND vs WI: ऋषभ पंत की तूफानी पारी में टूट गया धोनी का ये रिकॉर्ड, कई सालों से था कायम

कोहली और पंत के बीच हुई थी 106 रनों की साझेदारी

आपको बता दें कि ऋषभ पंत ने विराट कोहली के साथ मिलकर 106 रनों की साझेदारी भी की। मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए कहा’हम उन्हें भविष्य के रूप में देख रहे हैं। उनके पास भरपूर काबिलियत और भरपूर प्रतिभा है। हमें उनको वक्त देना चाहते हैं और उन पर कोई दबाव नहीं रखना चाहते।’ कोहली ने आगे कहा कि पंत काफी लंबे संघर्ष के बाद यहां तक पहुंचे हैं। आखिर में विराट ने कहा कि अब हमारी नजर वनडे और टेस्ट मैचों की सीरीज पर बनी हुई है।

शोएब अख्तर ने 16 साल बाद किया खुलासा, क्यों 2003 वर्ल्ड कप में भारत से हार गया था पाकिस्तान ?

भारत ने 3-0 से जीती टी20 सीरीज

मंगलवार को टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को तीसरे और आखिरी टी20 मैच में 7 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ भारतीय टीम ने 3 मैचों की सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया। भारत की जीत में ऋषभ पंत के अलावा विराट कोहली की पारी का भी योगदान रहा। कोहली ने 45 गेंदों में 59 रन की पारी खेली। टी20 सीरीज खत्म होने के बाद अब 8 अगस्त से भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का आगाज होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो