scriptविराट कोहली ने लाइव मैच में किया कुछ ऐसा कि याद आ गया बचपन, आपने देखा क्या ये VIDEO | virat kohli searching ball in india vs bangladesh match watch viral video | Patrika News
क्रिकेट

विराट कोहली ने लाइव मैच में किया कुछ ऐसा कि याद आ गया बचपन, आपने देखा क्या ये VIDEO

Virat Kohli Viral Video: बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान मैदान पर कुछ दिलचस्प नजारे देखने को मिले। जिसमें से एक था विराट कोहली का बॉल ढूंढना। इस वाकये को देख लोगों को अपना बचपन याद आ गया है।

नई दिल्लीJun 23, 2024 / 08:48 am

lokesh verma

Virat Kohli Viral Video
Virat Kohli Viral Video: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल का टिकट लगभग पक्‍का कर लिया है। एंटीगुआ में खेले गए इस मैच के दौरान मैदान पर कुछ दिलचस्प नजारे देखने को मिले। जिसमें से एक था विराट कोहली का बॉल ढूंढना। ये वाकया बांग्लादेश की पारी के 18वें ओवर के दौरान हुआ। बांग्लादेश के बल्‍लेबाज ने अक्षर पटेट की गेंद को बाउंड्री पार भेजा तो विराट कोहली बच्‍चों की तरह खुद गेंद को ढूंढने के लिए एक अस्‍थाई स्‍टेज के नीचे जा घुसे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

लोगों को याद आया अपना बचपन

वायरल वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि कोहली को ऐसा करते देख उन्हें भी अपना बचपन याद आ गया है। वहीं, कुछ लोग इसे सबसे क्यूट मोमेंट बता रहे हैं। बता दें इस मैच में भारत ने बांग्‍लादेश के खिलाफ 50 रन से शानदार जीत दर्ज की है। इसके साथ ही भारत का सेमीफाइनल में पहुंचना भी लगभग तय है।

विराट कोहली एक बच्चे की तरह स्‍टेज के नीचे घुसे

अक्षर पटेल ने एक टॉस-अप गेंद फेंकी, जो फुल थी। रिशाद हुसैन ने आगे बढ़कर गेंद को क्लीन तरीके से उछाला। गेंद लॉन्ग-ऑन के ऊपर से निकलकर बाउंड्री रोप के बाहर एक अस्‍थाई स्‍टेल के नीचे चली गई। वहां मौजूद विराट कोहली ने गेंद को खोजने का प्रयास किया। विराट कोहली एक बच्चे की तरह स्‍टेज के नीचे चले गए और जैसे ही उन्हें गेंद मिली और वे वापस आए, उन्होंने एक मजेदार प्रतिक्रिया दी। इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और प्रशंसकों से कई मजेदार प्रतिक्रियाएं मिलीं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / विराट कोहली ने लाइव मैच में किया कुछ ऐसा कि याद आ गया बचपन, आपने देखा क्या ये VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो