script

विराट कोहली की इस फोटो को लेकर हो रही है अनुष्का की तारीफ, फैंस का जीत लिया है दिल

Published: Sep 18, 2019 02:30:41 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

विराट कोहली ने अपनी फोटो का क्रेडिन अनुष्का शर्मा को दिया है।

virat_and_anushka.jpg

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ये कपल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऑल टाइम फेवरेट है। अपनी जुदा तस्वीरों से विराट और अनुष्का फैंस का दिल जीत लेते हैं। ऐसी ही एक फोटो विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसको लेकर अनुष्का की बहुत तारीफ हो रही है।

कोहली ने अनुष्का को दिया फोटो का क्रेडिट

– दरअसल, मंगलवार को विराट कोहली ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी, जिसके लिए अनुष्का शर्मा की बहुत तारीफ हो रही है। वो इसलिए क्योंकि उस फोटो के लिए विराट ने अनुष्का शर्मा को क्रेडिट दिया था। कोहली ने ये फोटो इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। कोहली की इस फोटो पर फैंस के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं। ज्यादातर फैंस कॉमेंट बॉक्स में अनुष्का की तारीफ कर रहे हैं। फैंस को अनुष्का की फोटोग्राफी की तारीफ कर रहे हैं।

 

– इसके अलावा एक तस्वीर और है, जिसमें विराट नदी किनारे बैठे हुए हैं। विराट कोहली की इस फोटो को भी अनुष्का ने ही क्लिक किया है। इस तस्वीर में विराट पानी के किनारे बैठे हुए हैं। इस दौरान वह अपने मोबाइल फोन में पूरी तरह ध्यान मग्न हैं और इस बीच उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने विराट के इस पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

आपको बता दें कि विराट इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में व्यस्त हैं, जिसका दूसरा मैच आज मोहाली में खेला जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो