scriptVirat Kohli sledging Jonny Bairstow using Tim Southee’s name during India vs England 5th Test | ENG vs IND: टिम साउदी का नाम लेकर विराट कोहली ने जॉनी बेयरस्टो को चिढ़ाया, स्टम्प माइक में रिकॉर्ड हुआ कमेन्ट | Patrika News

ENG vs IND: टिम साउदी का नाम लेकर विराट कोहली ने जॉनी बेयरस्टो को चिढ़ाया, स्टम्प माइक में रिकॉर्ड हुआ कमेन्ट

ENG vs IND: टेस्ट मैच के दूसरे दिन बेयरस्टो लगातार शामी को खेलने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन शामी उन पर भारी पड़े। इसी बीच पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बेयरस्टो की स्लेजिंग करना शुरू कर दी।

नई दिल्ली

Published: July 03, 2022 04:15:47 pm

England vs India Virat Kohli sledging Jonny Bairstow: इंग्लैंड और भारत के बीच बर्मिंघम के एजबेस्टन में टेस्ट सीरीज का आखिरी मुक़ाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भारत ने शुरुआती झटके देते हुए इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेल दिया है। इंग्लैंड ने मात्र 85 रन पर 5 विकेट खो दिये हैं। ऐसे में इंग्लैंड की उम्मीदें एक बार फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम के हीरो रहे बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो से हैं। लेकिन बेयरस्टो इस मैच में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शामी के सामने संघर्ष करते नज़र आए।

ber.jpg
विराट कोहली ने जॉनी बेयरस्टो को चिढ़ाया

टेस्ट मैच के दूसरे दिन बेयरस्टो लगातार शामी को खेलने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन शामी उन पर भारी पड़े। शामी सटीक लाइन और लेंथ से गेंदबाजी कर रहे थे। उनकी गेंदबाजी में स्विंग और सीम दोनों देखने को मिल रही थी। जिससे बेयरस्टो को उन्हें खेलने में काफी परेशानी जा रही थी। इसी बीच पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बेयरस्टो की स्लेजिंग करना शुरू कर दी। विराट ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी नाम लेते हुए उनपर एक कमेन्ट पास किया। जो स्टम्प मैक पर रिकॉर्ड हो गया।

शामी की तेजतर्रार गेंदों का सामना कर रहे बेयरस्टो को कोहली ने कहा, ‘ये गेंद साउदी से थोड़ा तेज है।‘ ऐसा खेते ही कोहली हंसने लगे। 

ये भी पढ़ें - IND vs ENG: आज भारत पर कहर बनकर टूटेगा इंग्लैंड, जेम्स एंडरसन ने बताया वापसी का प्लान

बता दें इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और खब्बू ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के शानदार शतकों की मददा से 416 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड के पहले पांच विकेट जल्द गिर गए। लेकिन एक बार फिर कप्तान बेन स्टोक्स और बेयरस्टो शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं दोनों ने छठे विकेट के लिए 65 रनों की साझेदारी की। लेकिन तभी शार्दुल ठाकुर की गेंद पर स्टोक्स बुमराह को कैच दे बैठे और साझेदारी टूट गई। स्टोक्स ने 25 रनों की पारी खेली। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 153 रन बना लिए हैं। क्रीज़ पर बेयरस्टो (50) रन बनाकर खेल रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Rajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंदJ-K: स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, कुलगाम में पुलिसकर्मी शहीदNashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेबीजेपी अध्यक्ष ने LG को लिखा लेटर, कहा - 'खराब STP से जहरीला हो रहा यमुना का पानी, हो रहा सप्लाई'सलमान रुश्दी पर हमला करने वाले की ईरान ने की तारीफ, कहा - 'हमला करने वाले को एक हजार बार सलाम'58% संक्रामक रोग जलवायु परिवर्तन से हुए बदतर: प्रोफेसर मोरा ने बताया, जलवायु परिवर्तन से है उनके घुटने के दर्द का संबंधआरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.