scriptकोहली ने यूं ही नहीं विंडीज के गेंदबाज की काटी रसीद, बल्कि लिया 2 साल पहले का बदला | Virat Kohli take revenge after year to kesrick williams in Hyderabad T20 | Patrika News

कोहली ने यूं ही नहीं विंडीज के गेंदबाज की काटी रसीद, बल्कि लिया 2 साल पहले का बदला

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2019 12:07:00 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

– 2 साल पहले केसरिक विलियम्स ने कोहली को आउट कर मनाया था ऐसा जश्न
– उस वक्त विंडीज दौरे पर थी टीम इंडिया

virat_kohli.jpeg

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में पहला टी20 मैच खेला गया। इस मैच को टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। भारत की जीत के सबसे बड़े हीरो कप्तान विराट कोहली रहे, जिन्होंने सिर्फ 50 गेंदों में नॉटआउट 94 रनों की पारी खेली।

कोहली ने काटी विंडीज के गेंदबाज की रसीद

विराट कोहली ने अपनी पारी में 6 चौके और 6 ही छक्के जड़े। कोहली ने सबसे ज्यादा मार विंडीज के अगर किसी गेंदबाज में लगाई तो वो हैं केसरिक विलियम्स। दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान पर कुछ इशारेबाजियां भी हुईं और कोहली ने तो अपने अग्रेशन से स्टेडियम में मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया।

https://twitter.com/hashtag/ViratKohli?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

2 साल पहले का लिया बदला

– विराट कोहली ने इस मैच में विंडीज के केसरिक विलियम्स से 2 साल पहले का बदला भी लिया। दरअसल, कोहली का ये सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि कोहली के इस सेलिब्रेशन का मतलब क्या था? दरअसल, कोहली ने ऐसा करके 2 साल पहले का बदला लिया था।

 

https://twitter.com/hashtag/TeamIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

– दरअसल, 2017 में भारतीय टीम विंडीज के दौरे पर थी, जहां वनडे सीरीज के बाद एकमात्र टी20 मैच खेला गया था। इस मैच में केसरिक विलियम्स ने कोहली को आउट कर कुछ इसी तरह का जश्न मनाया था। उस मैच को कोहली भूले नहीं थे, जिसका बदला उन्होंने कल के मैच में ले लिया। कोहली ने उस मैच में 39 रन की पारी खेली थी।

– कल के मैच में कोहली ने पारी के 16 वें ओवर में केसरिक विलियम्स की गेंद पर चौका मारा। इसके बाद अगली ही गेंद पर कोहली ने लेग साइड पर एक शानदार सिक्सर मारा। इस शॉट के बाद कोहली ने उसी अंदाज में सेलिब्रेशन किया, जैसे 2 साल पहले केसरिक ने किया था।

https://twitter.com/hashtag/INDvsWI?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो