scriptएशिया कप फाइनल की हार नहीं बर्दाश्त कर पाए बांग्लादेशी फैंस, विराट कोहली की वेबसाइट हैक कर लिखी ये गलत बात | Patrika News

एशिया कप फाइनल की हार नहीं बर्दाश्त कर पाए बांग्लादेशी फैंस, विराट कोहली की वेबसाइट हैक कर लिखी ये गलत बात

Published: Oct 03, 2018 09:10:33 am

Submitted by:

Akashdeep Singh

एशिया कप 2018 के फाइनल मुकाबले में शतकवीर लिटन दास को थर्ड अंपायर द्वारा स्टंपिंग के करीबी मामले में आउट दिए जाने से बांग्लादेशी फैंस खुश नहीं थे।

VIRAT KOHLI

एशिया कप फाइनल की हार नहीं बर्दाश्त कर पाए बांग्लादेशी फैंस, विराट कोहली की वेबसाइट हैक कर लिखी ये गलत बात

नई दिल्ली। भारतीय टीम ने एशिया कप 2018 में सभी टीमों से बेहतर प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट जीता था। यह भारतीय टीम का सातवां एशिया कप खिताब था। फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश ने भारत को कड़ी टक्कर दी थी। भारत ने यह मुकाबला आखिरी गेंद पर केदार जाधव के लिए गए लेग बाई 1 रन के जरिए जीता था। बांग्लादेशी फैंस इस करीबी हार को पचा नहीं पा रहे हैं । उनका मानना है कि उनकी टीम के साथ एशिया कप फाइनल में बेईमानी हुई है। इसी के चलते उन्होंने विराट कोहली के साथ एक शर्मनाक हरकत कर डाली है।


इस मामले से खफा हैं बांग्लादेशी फैंस-
फाइनल मुकाबले में लिटन दास कुछ अलग ही रंग में नजर आ रहे थे, लेकिन वह 121 के स्कोर पर महेंद्र सिंह धोनी द्वारा स्टंप आउट कर दिए गए। हलाकि थर्ड अंपायर ने इसे आउट करार दिया फिरभी बांग्लादेशी फैंस इस निर्णय पर भड़क गए। उनका मानना है कि उनके बल्लेबाज को गलत आउट करार दिया गया है और इस विकेट के गिरते ही मैच भारत की तरफ चला गया। दास के इस डिसमिसल को बांग्लादेशी फैन अभी तक पचा नहीं पाए हैं।

VIRAT
की यह शर्मनाक हरकत-
इस हार का बदला लेने के लिए कुछ बांग्लादेशी फैंस ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की आधिकारिक वेबसाइट को हैक कर लिया। उन्होंने कोहली की साइट हैक कर उसमें लिटन दास के आउट होने की तस्वीरें पोस्ट की और संदेश लिखा। कोहली की साइट को हैक कर उस पर लिखा कि आईसीसी बताए लिटन को आउट क्यों दिया गया। साथ ही ICC को ये चेतावनी भी दी कि जब तक लिखित में मांफी नहीं मांगी जाएगी तब तक वे साइट हैक करते रहेंगे।
VIRAT'S WEBSITE HACKED
इस समूह ने किया है ये गलत काम-
हैकर ने खुद को सीएसआई (साइबर सुरक्षा एंड इंटेलीजेंस) ग्रुप का बताया है। ढाका ट्रिब्यून के मुताबिक, सीएसआई (साइबर सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस (सीएसआई) नामक समूह ने एशिया कप में लिटन को आउट देने के अंपायर के फैसले के विरोध में वेबसाइट को हैक किया। हैकिंग ग्रुप ने यह भी कहा है कि उनका मतलब भारतीयों का अपमान करना नहीं है। यह केवल बांग्लादेश क्रिकेट टीम के साथ हुए ‘अन्याय’ के विरोध में किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो