सहवाग के बयान को गांगुली ने सिर्फ मूर्खरतापूर्ण ही नहीं ये भी कहा,सहवाग ने किया पलटवार

Kuldeep Panwar

Publish: Sep, 17 2017 11:01:33 (IST)

Cricket
   सहवाग के बयान को गांगुली ने सिर्फ मूर्खरतापूर्ण ही नहीं ये भी कहा,सहवाग ने किया पलटवार

पिछले दिनों  वीरेंद्र सहवाग ने ये बयान दिया था कि वो भारतीय टीम के कोच सिर्फ इसलिए नहीं बन पाए क्योंकि उनकी सेटिंग बीसीसीआई में नहीं थी

नई दिल्ली।पिछले दिनों पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ये बयान दिया था कि वो भारतीय टीम के कोच सिर्फ इसलिए नहीं बन पाए क्योंकि उनकी सेटिंग बीसीसीआई में नहीं थी।उनके इस बयान पर पूर्व कप्तान गांगुली ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि ये मूर्खतापूर्ण बात है ।हालांकि बाद में गांगुली ने ट्वीट कर इस मामले में सफाई भी दिया ।

 

 

मुझे कुछ नहीं कहना,उन्होंने मूर्खतापूर्ण बात की-
पूर्व कप्तान एवं बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की उस टिप्पणी को आज ‘मूर्खतापूर्ण ’ करार दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि बोर्ड में ‘सेटिंग’ की कमी के कारण वह टीम के मुख्य कोच नहीं बन सके। गांगुली ने कहा, ‘मुझे कुछ नहीं कहना है। उन्होंने मूर्खतापूर्ण बात की है।’

गांगुली ने ट्वीट कर दिया सफाई -
हालांकि उनके बयान को खबर बने अभी कुछ ही समय हुआ था कि गांगुली ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दिया और कहा सहवाग के बारे में जो खबर चल रही है वो सही नहीं है, बल्कि सही यह है कि सहवाग और मैं एकदूसरे के बेहद करीब हूं।मैं बहुत जल्द उनसे मिकलकर इस बारे में उनसे बात करने वाला हूं ।सहवाग के बारे में ज्यादा बोलने की बजाय उन्होंने कहा कि इस मौके पर गांगुली ने उम्मीद जताई कि दुर्गा पूजा के बावजूद 21 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां होने वाले एकदिवसीय मैच के दौरान मैदान दर्शकों से भरा होगा।

 

 

सहवाग ने किया पलटवार -
गांगुली की बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने कहा कि हर किसी को सफाई मत दो आप इंसान हो वाशिंग पाउडर नहीं साफ़ जाहिर है कि इस छोटे से वाक्य की माध्यम से सहवाग ने गांगुली को बड़ी बात कह दी है ।

कोच पद के चुनाव वक्त भी गांगुली ने सहवाग के बारे में दिया था बयान -
आपको बता दें कि कोच पद के लिए जब नॉमिनेशन चल रहा था तो सहवाग ने अपने बारे में बेहद संक्षिप्त परिचय दिया था। जिसके बाद उनके इस पद पर उम्मीदवारी को कम आंका जा रहा था।बाद में गांगुली ने बयान देकर कहा कि सहवाग भी इस पद के दौर में हैं ,उनके उम्मीदवारी को कम नहीं आंकना चाहिए ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned