scriptपाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की बेइज्जती पर वीरू ने लिए खुलकर मजे | Virender Sehwag tightens Pakistani Prime Minister Imran Khan | Patrika News

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की बेइज्जती पर वीरू ने लिए खुलकर मजे

Published: Oct 03, 2019 04:06:27 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

शमी और भज्जी के बाद टीम इंडिया के इस पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज ने इमरान को घेरा

virender_sehwag.jpg

नई दिल्ली। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार भारत को लेकर पूरी दुनिया में दुष्प्रचार कर रहे हैं। हाल ही में इमरान ने संयुक्त राष्ट्र संघ में भी भारत के खिलाफ जमकर जहर उगला था। मानवता और सद्भावना के इस सबसे बड़े मंच से इमरान ने पूरी दुनिया के सामने परमाणु युद्ध की धमकी दी थी।

इमरान के इस गैरजिम्मेदाराना रवैए से कई भारतीय काफी गुस्से में है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इमरान खान को आड़े हाथों लिया है। सहवाग ने सोशल मीडिया के माध्यम से इमरान पर निशाना साधा।

वीरेंद्र सहवाग ने गुरुवार को एक अमेरिकी चैनल को दिया इमरान खान का एक इंटरव्यू ट्वीट किया, जिसमें इमरान खान ने कुछ ऐसा कहा कि वो हंसी के पात्र बनते दिखाई दे रहे हैं।

सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर कैप्शन में लिखा, ‘‘एंकर ने कहा है कि आप ब्रोन्क्स के किसी वेल्डर की तरह बोल रहे हैं। संयुक्त राष्ट्र में एक निराशाजनक भाषण देने के बाद इमरान खान खुद को अपमानित करने के नए तरीके ढूंढ रहे हैं।’’

क्या है वीडियो में-

वीरेंद्र सहवाग ने जिस वीडियो को ट्वीट किया है उसमें इमरान खान चीन और अमेरिका के इन्फ्रास्ट्रक्चर की बात कर रहे हैं। इमरान खान वीडियो में कहते हैं कि आप अगर चीन का इंफ्रास्ट्रक्चर देखें तो काफी शानदार है, लेकिन न्यूयॉर्क की सड़कों पर तो गाड़ियों में झटके लगते हैं। अमेरिका गलत ही अफगानिस्तान पर पैसे खर्च कर रहा है। इमरान के इस जवाब पर एंकर ने उनकी चुटकी ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो