सहवाग ने स्मॉग को ले कर किया ट्वीट, लोगोँ ने उड़ाया मजाक

सहवाग ने भी ट्विटर पर दिल्ली में स्मॉग और कोहरे पर एक सवाल पूछा जिस पर लोगों ने अलग-अलग मजेदार ट्वीट किए।

By: Kuldeep

Published: 10 Nov 2017, 02:35 PM IST

नई दिल्ली। भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने दुनिया के हर गेंदबाज की पिटाई की है। विश्व का हर गेंदबाज सहवाग के आगे गेंदबाजी करने से पहले डर जाता था। क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद सेहवाग सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते है और अब मैदान की जगह सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स से सिक्सर मरते है। पूर्व बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग अपने ट्वीट्स के लिए फेमस है, समय समय पर मजेदार ट्वीट कर सहवाग अपने फैंस को हसाते रहते है। उनका यह अंदाज लोगों को भी खूब पसंद आता है। हाल ही में दिल्ली स्मॉग के चलते सुर्खियों में है। दिल्ली के लोगो को स्मॉग से बहुत परेशानी हो रही है। हर कोई सोशल मीडिया पर स्मॉग के बारे में बात कर रहा है, सहवाग ने भी ट्विटर पर दिल्ली में स्मॉग और कोहरे पर एक सवाल पूछा जिस पर लोगों ने अलग-अलग मजेदार ट्वीट किए।

 

 

सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, दिल्ली में इतना कोहरा है कि ........ आगे भरें। सेहवाग के ट्वीट करते ही उनके पोस्ट पर ट्वीट की झड़ी लग गई। सेहवाग के फैंस उनके इस पोस्ट पर अलग अलग प्रतिक्रिया व्यक्त करने लगे। आइए नज़र डालते है कुछ मज़ेदार ट्वीट्स पर

ये पहली बार नहीं है जब नजफगढ़ के नवाब ने ट्विटर पर सुर्खिया बटोरी हो, कभी वो रॉस टेलर का मज़ाक उड़ाते है तो कभी अपने ही अंदाज़ में लोगो को जन्मदिन की बधाई देते है। कई बार सहवाग अपने ट्वीट्स को ले कर विवादों में भी आ चुके है। सहवाग विश्व के सबसे आक्रामक बल्लेबाजों में से एक थे।उनका बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ खूब चलता था। पाकिस्तान के खिलाफ ही सहवाग ने साल 2004 में अपने करियर का पहला तिहरा शतक जड़ा था। तब उनका नाम पूरी दुनिया के गुंजने लगा क्योंकि वह ऐसा कारनामा करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने थे। जब उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मुल्तान में 309 रनों की पारी खेली और टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में तिहरा शतक जड़ा तो लोगों ने उन्हें ‘मुल्तान के सुल्तान’ करार दिया। सहवाग ने 2015 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया, सहवाग अब हिंदी कमेंट्री करते है। सहवाग ने भारत के लिए 104 टेस्ट, 251 वनडे और 19 टी 20 मैच खेले है। वनडे और टेस्ट दोनों ही फार्मेट में सहवाग ने 8000 से ज्यादा रन बनाए है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned