scriptवीरेंद्र सहवाग का खुलासा, इस घटना के बाद ससुराल वालों ने मेरे लिए बुला ली थी पुलिस | Virendra Sehwag When go First Time his Laws house called Police | Patrika News

वीरेंद्र सहवाग का खुलासा, इस घटना के बाद ससुराल वालों ने मेरे लिए बुला ली थी पुलिस

Published: Apr 03, 2019 06:55:22 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

सहवाग ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है
शादी के बाद जब पहली बार गए थे ससुराल तो बुलानी पड़ी थी पुलिस
सहवाग को देखने के लिए जुट गई थी भीड़

virender sehwag with Wife

virender sehwag with Wife

नई दिल्ली। क्रिकेट में जब-जब ताबड़तोड़ क्रिकेट की बात होती है तो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का नाम जरूर आता है। मैदान पर अपनी ताबड़तोड़ पारी के लिए सहवाग अभी भी जाने जाते हैं। क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद भी वीरेंद्र सहवाग की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है।

सहवाग को देखने के लिए ससुराल में जुट गई थी भीड़

अक्सर देखा गया है कि किसी क्रिकेटर की लोकप्रियता कभी-कभी उसके लिए सिरदर्द बन जाती है। कुछ ऐसा ही एक बार वीरेंद्र सहवाग के साथ हुआ था। उस घटना का जिक्र उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में किया है। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में वीरू ने बताया है कि शादी के बाद वो जब पहली बार अपनी ससुराल पहुंचे थे तो वहां मौजूद भीड़ की वजह से मेरा वहां से निकलना बहुत मुश्किल हो गया था, उस समय वहां पुलिस बुलानी पड़ गई थी।

ससुराल से निकलने के लिए बुलानी पड़ी थी पुलिस

सहवाग ने बताया है कि जब वो अपनी ससुराल पहुंचे तो वहां करीब 10 हजार लोग थे। भीड़ की वजह से सहवाग को वहां से निकलने के लिए पुलिस की मदद मांगनी पड़ी थी। पुलिस के आने के बाद सहवाग वहां से निकल पाए। इस घटना के बाद सहवाग ने तय कर लिया कि वो दोबारा अपने ससुराल नहीं जाएंगे।

सहवाग की पत्नी आरती अहलावत

बता दें कि सहवाग ने 22 अप्रैल 2004 को शादी की थी। उनकी पत्नी का नाम आरती अहलावत है। दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते थे। आरती दिल्ली की रहने वाली हैं और उन्होंने आरती मैत्रेयी कॉलेज कॉलेज से ग्रैजुएश की डिग्री प्राप्त की है। सहवाग ने 21 साल की उम्र में आरती को प्रपोज किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो