scriptदिग्गजों के निशाने पर हैं केएल राहुल, अब वीवीएस लक्ष्मण ने उठाए फॉर्म पर सवाल | VVS Laxman Give Statement on KL Rahul | Patrika News

दिग्गजों के निशाने पर हैं केएल राहुल, अब वीवीएस लक्ष्मण ने उठाए फॉर्म पर सवाल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 06, 2019 01:35:32 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

वेस्टइंडीज दौरे पर केएल राहुल ने टेस्ट मैचों में निराशाजनक प्रदर्शन किया था।

VVS Laxman

VVS Laxman

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के लिए दो खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा है और टीम मैनेजमेंट के लिए ये चिंता वाली बात है। उन दो खिलाड़ियों में ऋषभ पंत और केएल राहुल का नाम शामिल है। केएल राहुल ने टेस्ट सीरीज के दोनों मैचों में अपनी बल्लेबाजी से निराश किया, जिसके बाद से वो पूर्व खिलाड़ियों के निशाने पर आ गए हैं।

केएल राहुल को अब प्रदर्शन करना होगा- लक्ष्मण

केएल राहुल को लेकर भारत के पूर्व खिलाड़ी और टेस्ट स्पेशलिस्ट वीवीएस लक्ष्मण ने बयान दिया है। उनका कहना है कि राहुल को अब प्रदर्शन करना होगा, वो कोई टेस्ट फॉर्मेट में नए खिलाड़ी नहीं है। लक्ष्मण ने कहा है कि उनकी ( केएल राहुल ) क्षमता पर कभी सवाल खड़े नहीं किए जा सकते, लेकिन अब उन्हें प्रदर्शन करना होगा। लक्ष्मण ने कहा है कि केएल राहुल को कई मौके मिले हैं। बता दें कि केएल राहुल के बल्ले से पिछले एक साल में टेस्ट मैचों में एक भी हाफ सेंचुरी नहीं निकली है।

गांगुली भी साध चुके हैं केएल राहुल पर निशाना

लक्ष्मण ने केएल राहुल के अलावा ऋषभ पंत को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ऋषभ पंत भी टीम इंडिया का भविष्य हैं। भारत उनके दस्तानों से उनके भविष्य की तलाश करेगा। आपको बता दें कि केएल राहुल को लेकर लक्ष्मण से पहले सौरव गांगुली भी बयान दे चुके हैं। गांगुली ने भी केएल राहुल की जगह रोहित शर्मा को टेस्ट मैचों में ओपनिंग कराने की सलाह दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो