script

माह-ए-रमजान में केक काटने पर घिरे वकार यूनुस, आलोचना के बाद मांगनी पड़ी माफी

locationनई दिल्लीPublished: Jun 05, 2018 12:22:12 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

रमजान के पाक महीने में केक काटने के कारण आलोचकों के निशाने पर आए वकार यूनुस को माफी मांगनी पड़ी।

bk

माह-ए-रमजान में केक काटने पर घिरे वकार यूनुस, आलोचना के बाद मांगनी पड़ी माफी

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वकार यूनुस इस समय आलोचकों के निशाने पर है। पाकिस्तान सहित दुनिया के अन्य देशों में भी वकार को चाहने वाले प्रशंसकों की संख्या लाखों में है। लेकिन इसके बाद भी वकार एक केक काटने के कारण अपने धर्म के लोगों के निशाने पर आ गए है। दरअसल मामला यह है कि इस समय मुस्लिम धर्म के लोगों का सबसे पाक महीना रमजान चल रहा है। लेकिन रमजान के महीने में वकार यूनुस ने साथी खिलाड़ी वसीम अकरम के जन्मदिन के मौके पर केक काटा। जिसके कारण मुस्लिम धर्म के कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे है।

वसीम अकरम का जन्मदिन-
बीते रविवार को वसीम अकरम अपना 52वां जन्मदिन था। उस समय वकार हेडिंग्ले में जारी पाकिस्तान और इग्लैंड टेस्ट के दौरान कॉमेंट्री कर रहे थे। कॉमेंट्री के काम के साथ-साथ वकार यूनुस ने अपने साथी क्रिकेटर रमीज रजा और वसीम अकरम के साथ केक काटी। इन तीनों के केट काटने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई। जिसके बाद लोगों ने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी। वायरल हुई तस्वीर में वसीम अकरम पूर्व साथी खिलाड़ियों के साथ स्टेडियम के प्रेस बॉक्स में नजर आ रहे थे।

लोगों ने सुनाया खरी-खोटी-
इस तस्वीर के वायरल होने के बाद पाकिस्तानी दिग्गजों को लोगों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। दोनों को सोशल मीडिया पर कड़ी टिप्पणी झेलनी पड़ी। लोगों ने रमजान के महीने में इनके केक काटने की घटना को गैरजिम्मेदाराना करार दिया।

 

https://twitter.com/hashtag/SORRY?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वकार यूनुस ने मांगी माफी-
आलोचनाओं से घिरे वकार यूनुस ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए लिखा कि हम लोगों को रमजान और रोजा रखने वाले लोगों की इज्जत करनी चाहिए। इस हरकत के लिए माफी। बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ये पूर्व दिग्गज जिस समय बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे, उससे पहले पाकिस्तान इग्लैंड से पारी और 55 रन से टेस्ट मैच हार चुकी थी। दूसरे टेस्ट में मिली हार के साथ पाकिस्तान क्रिेकेट टीम का इंग्लैंड में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीतने का सपना टूट चुका था। इस सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अपने तेज गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर जीत हासिल की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो